Create

भारत की जीत का अफगानिस्तान में मना जश्न, वीडियो हुआ वायरल 

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
reaction-emoji reaction-emoji
Ankit

बीते रविवार (28 अगस्त) को भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने एशिया कप (Asia Cup) में अपने अभियान की जीत से शुरुआत की है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में भारत ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) को पांच विकेट से हरा दिया। इस मैच में सारे क्रिकेट जगत की नजरें थी। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें अफगानिस्तान के लोग भारत की जीत का जश्न मना रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या के मैच जिताते ही टीवी में मैच देख रहे अफगानिस्तानी लोग खुश हो जाते हैं। एक अफगानिस्तानी प्रशंसक तो इतना उत्साहित होता है कि वह ताली बजाते हुए टीवी के सामने जाकर स्क्रीन पर हार्दिक को चूमने लगता है। यह देखकर उसके साथी हंसने लगते हैं। अफगानिस्तान प्रशंसकों का ऐसा समर्थन सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है।

एक अफगानिस्तानी ट्विटर यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारे सभी भारतीय और अफगानी भाइयों को बधाई। हम लोग भारत की इस जीत का जश्न मना रहे हैं।'

Congratulations to all our brothers. Indians And Afghans🇦🇫🇮🇳. We the people Afghanistan celebrating this victory with or friend country indian people. #India #ViratKohli𓃵 #pandya #INDvsPAK https://t.co/FFI5VvKE0d

रोचक मैच में जीता भारत

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में भारतीय तेज गेंदबाजों की दमदार गेंदबाजी के सामने पाकिस्तान की टीम सिर्फ 147 रन पर ऑलआउट हो गई। भारत से भुवनेश्वर कुमार ने सर्वाधिक चार जबकि हार्दिक पांड्या ने तीन विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने अपने पहले ओवर में ही केएल राहुल का विकेट गंवा दिया। हालांकि, कोहली (35) और रविंद्र जडेजा (35) ने मैच की परिस्थिति के अनुरूप बल्लेबाजी की और आखिर में बचा हुआ काम हार्दिक ने पूरा कर दिया। गेंदबाजी में कमाल करने वाले हार्दिक ने बल्ले से 17 गेंदों में नाबाद 33 रन बनाकर भारत को पांच विकेट से जीत दिलाई। भारत अब अपना अगला मैच 31 अगस्त को हांगकांग से खेलेगा।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...