Create

पाकिस्तान के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलने वाले विराट कोहली को लेकर पत्नी अनुष्का शर्मा ने दिया खास रिएक्शन

अनुष्का ने शेयर की कोहली की फोटो
अनुष्का ने शेयर की कोहली की फोटो
reaction-emoji
Neeraj Pandey

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की जोड़ी काफी शानदार है और यह दोनों एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार लगातार करते रहते हैं। हाल ही में कोहली ने अनुष्का की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके उन्हें अपना संसार बताया था और अब अनुष्का ने कोहली की फोटो अपनी स्टोरी पर शेयर की है और उसमें दिल वाला इमोजी भी लगाया है। बीती रात कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी और इसी पारी के दौरान की फोटो अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है।

अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उन्हें लगभग 60 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। अक्सर कोहली के साथ उनकी फोटो इंस्टाग्राम पर आती रहती है और फैंस को यह फोटोज काफी पसंद भी आती हैं।

कोहली ने लगाया पाकिस्तान के खिलाफ शानदार अर्धशतक

पाकिस्तान के खिलाफ कोहली ने बेहतरीन पारी खेली और भारत को एक मजबूत स्कोर तक पहुंचाने का काम किया था। कोहली ने इस टूर्नामेंट में लगातार अपना दूसरा अर्धशतक लगाया था। पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 35 रनों की पारी खेलने के साथ एशिया कप की शुरुआत करने वाले कोहली ने बीती रात 44 गेंदों में 60 रन बनाए थे। कोहली ने अपनी इस पारी में काफी मेहनत की थी और उन्होंने केवल 22 रन ही बाउंड्री के सहारे बनाए थे।

यह विराट कोहली के करियर का 32वां टी20 इंटरनेशनल अर्धशतक था और वह इस फॉर्मेट में सबसे अधिक बार 50 या उससे अधिक रनों की पारी खेलने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। कोहली की इस रिकॉर्ड पारी और भारत द्वारा बनाए गए 181 रन भी पाकिस्तान को रोकने के लिए काफी साबित नहीं हुए।

पाकिस्तान ने बेहतरीन तरीके से पलटवार करते हुए आखिरी ओवर में मुकाबला अपने नाम कर लिया। पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिजवान ने सबसे अधिक 71 रनों का योगदान दिया था तो वहीं ऑलराउंडर मोहम्मद नवाज ने एक विकेट लेने के अलावा 20 गेंदों में 42 रनों की ताबड़तोड़ पारी भी खेली थी।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...