"पूरी टीम को फिर से डिनर कराएंगे राशिद खान"- अफगानिस्तान के सुपर 4 में पहुंचने के बाद पूर्व कप्तान का बड़ा बयान

बांग्लादेश को हराकर एशिया कप सुपर-4 में पहुंचा है अफगानिस्तान (तस्वीर: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ट्विटर)
बांग्लादेश को हराकर एशिया कप सुपर 4 में पहुंचा है अफगानिस्तान (तस्वीर: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ट्विटर)

एशिया कप (Asia Cup) 2022 में बीती रात अफगानिस्तान ने एक और बड़ी जीत हासिल की है। उन्होंने बांग्लादेश को सात विकेट से हराते हुए टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत हासिल की है। लगातार दूसरी जीत के साथ ही अफगानिस्तान सुपर 4 में पहुंचने वाली पहली टीम भी बनी है। इस जीत के बाद अफगानिस्तान के पूर्व दिग्गज कप्तान असगर अफगान (Asghar Afghan) काफी खुश नजर आए। अफगान का कहना है कि एक बार फिर से राशिद खान (Rashid Khan) पूरी टीम को डिनर कराएंगे। अफगान ने कहा,

ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी शानदार होगा और लड़कों ने खूब मस्ती की होगी। सारे लोग काफी खुश होंगे और मुझे पता है कि एक बार फिर से राशिद खान सारे लड़कों को पार्टी देंगे क्योंकि टीम जीती है और उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है।

शहजाद होते तो टीम का माहौल और बेहतरीन होता- असगर अफगान

अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद का अंदाज हर किसी को पता है और अफगान ने उन्हें याद करते हुए कहा है कि यदि शहजाद टीम में होते तो खिलाड़ियों को और मजा आता। अफगान ने कहा,

ड्रेसिंग रूम में हर कोई काफी खुश होगा। यदि मोहम्मद शहजाद ड्रेसिंग रूम का हिस्सा होते तो लड़कों ने और मस्ती की होती क्योंकि वह काफी मजाकिया हैं। खास तौर से जब हम जीतने वाले होते थे तो वह आकर बोलते थे कि आज हमने मैच जीता है। वह एमएस धोनी के बड़े फैन हैं और वह हमेशा कहते हैं कि जब धोनी भी मैच जीतते थे तो काफी रिलैक्स रहते थे। मैच के बाद वह भी रिलैक्स करना चाहते थे, लेकिन हम उन्हें काफी परेशान करते थे।

आपको बता दें कि एशिया कप के अपने शुरुआती दोनों मुकाबलों में अफगानिस्तान ने उम्दा खेल दिखाया। बांग्लादेश को हराने से पहले टीम ने श्रीलंका को मात दी थी और अपने विरोधियों को आगाह कर दिया था कि वे उन्हें हलके में लेने की कोशिश न करें। देखना होगा कि सुपर 4 में उनका सामना किस टीम से होता है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar