Create

IND vs PAK - रोहित शर्मा बार-बार क्यों हो रहे फ्लॉप? दिग्गज ने बड़े मैच से पहली बताई वजह

India v Hong Kong - DP World Asia Cup
India v Hong Kong - DP World Asia Cup
Nitesh

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच एशिया कप (Asia Cup 2022) में सुपर-4 में मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फॉर्म पर काफी सवाल उठ रहे हैं। रोहित शर्मा अभी तक अपने लय में नहीं दिखे हैं। वहीं उनके खराब फॉर्म को लेकर पूर्व क्रिकेटर अतुल वासन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि रोहित शर्मा क्यों बार-बार फ्लॉप हो रहे हैं।

रोहित शर्मा इस वक्त एशिया कप में खेल रहे हैं और उनकी कप्तानी में भारतीय टीम अपने पहले दो मुकाबले जीत चुकी है। पाकिस्तान और हांगकांग के खिलाफ टीम ने जीत हासिल की है। हालांकि रोहित शर्मा का बल्ला नहीं बोल रहा है। पिछले दोनों ही मैचों में वो बड़ी पारियां खेलने में नाकाम रहे हैं और उनकी बल्लेबाजी देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे गेंद उनके बैट पर नहीं आ रही है। वो थोड़ा थके हुए से दिखाई दे रहे हैं।

रोहित शर्मा इंजरी से वापसी कर रहे हैं इसलिए लय में नहीं आ पाए - अतुल वासन

अतुल वासन ने एबीपी न्यूज पर बातचीत के दौरान कहा 'रोहित शर्मा के अगर पिछले आंकड़ों को देखें तो उस हिसाब से वो अभी तक बल्लेबाजी नहीं कर पाए हैं। इसकी वजह ये है कि ये पिच थोड़ी रुककर खेलती है। इसके अलावा रोहित शर्मा इंजरी से वापसी कर रहे हैं। जब आपकी उम्र थोड़ी ज्यादा हो जाती है तो फिर लय में आने के लिए आपको समय जरूर लगता है। युवा होने पर आप जल्दी लय में आ जाते हैं। अगर मैं कहूं तो विराट कोहली भी अपने उस लय में नजर नहीं आए हैं जिसके लिए वो जाने जाते हैं।'

रोहित शर्मा को लेकर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने भी बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि रोहित शर्मा के ऊपर कप्तानी का दबाव काफी ज्यादा है। वो इस दबाव को काफी महसूस कर रहे हैं, इसीलिए वो ज्यादा दिन तक इस कप्तानी के भार को नहीं उठा पाएंगे।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...