Create

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी Asia Cup से बाहर, नया खिलाड़ी टीम में शामिल

India v Hong Kong - DP World Asia Cup
India v Hong Kong - DP World Asia Cup
reaction-emoji
Naveen Sharma

एशिया कप (Asia Cup) में भारतीय टीम (Indian Team) को एक बड़ा झटका लगा है। टीम में चोटिल रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की जगह अक्षर पटेल (Axar Patel) को शामिल किया गया है। जडेजा टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वह ग्रुप चरण के दो मैचों में खेले थे। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जडेजा ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन भी किया था।

बीसीसीआई ने अपनी वेबसाईट पर बताया कि अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने मौजूदा एशिया कप में रविन्द्र जडेजा के स्थान पर अक्षर पटेल को शामिल किया है। रविन्द्र जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लगी है और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वह फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। उनके रिप्लेसमेंट के रूप में पहले से स्टैंडबाय के रूप में मौजूद अक्षर पटेल को टीम में लिया गया है। वह जल्दी ही दुबई में टीम से जुड़ेंगे।

NEWS - Axar Patel replaces injured Ravindra Jadeja in Asia Cup squad.More details here - bcci.tv/articles/2022/… #AsiaCup2022

एशिया कप के लिए भारत की टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।

गौरतलब है कि जडेजा को पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में बल्लेबाजी में प्रमोट कर नम्बर चार पर खेलने के लिए भेजा गया था। वहां उन्होंने 35 रनों की पारी भी खेली थी। टीम की जीत में उनका अहम योगदान रहा था। अब उनके चोटिल होकर बाहर होने से टीम के कॉम्बिनेशन पर निश्चित रूप से असर पड़ेगा। हालांकि अक्षर पटेल भी क्षमतावान खिलाड़ी हैं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...