Create

एशिया कप से पहले बांग्लादेश के दो अहम खिलाड़ी हुए चोटिल

New Zealand v Bangladesh - T20 Game 3
New Zealand v Bangladesh - T20 Game 3
Nitesh

एशिया कप (Asia Cup 2022) की शुरूआत होने वाली है और इसके लिए सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं। हालांकि बांग्लादेश टीम के लिए अच्छी खबर नहीं आ रही है। टीम के दो खिलाड़ी हसन महमूद और मेहदी हसन प्रैक्टिस के दौरान इंजरी का शिकार हो गए हैं। अभी तक ये पता नहीं लग पाया है कि उनकी इंजरी कितनी गहरी है लेकिन अगर ये ज्यादा हुई तो उन्हें टूर्नामेंट से बाहर भी होना पड़ सकता है।

तेज गेंदबाज हसन महमूद और ऑलराउंडर मेहदी हसन 20 अगस्त को ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे थे। इस दौरान महमूद को एंकल इंजरी की वजह से बाहर होना पड़ा, वहीं मेहदी हसन के पैरों में चोट लग गई और इसी वजह से उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। उन्हें कुछ दिनों के रेस्ट के लिए कहा गया है।

टीम के दो प्लेयर पहले ही इंजरी का शिकार हैं

हसन महमूद को एमआरआई स्कैन भी कराना होगा ताकि ये पता लग सके कि उनकी इंजरी कितनी गहरी है। इसी वजह से वो एशिया कप से पहले बांग्लादेश के प्रैक्टिस मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। अगर ये दोनों खिलाड़ी इंजरी की वजह से टीम से बाहर होते हैं तो ये बांग्लादेश के लिए बड़ा झटका होगा। टीम के दो प्लेयर नूरुल हसन और लिटन दास पहले ही इंजरी से जूझ रहे हैं और ऐसे में बांग्लादेश की टीम और खिलाड़ियों को गंवाना नहीं चाहेगी।

एशिया कप के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान पहले ही कर दिया गया था। शाकिब अल हसन को टीम का कप्तान बनाया गया है। वह टी20 वर्ल्ड कप तक पद पर बने रहेंगे। इससे पहले भी वह टीम का नेतृत्व कर चुके हैं। देखना होगा कि इस बार उनकी कप्तानी कैसी रहेगी।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...