Create

हम ड्रेसिंग रूम में यही प्रार्थना कर रहे थे कि हार्दिक पांड्या रन बनाएं, पाकिस्तान के खिलाफ जीत को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हम यही प्रार्थना कर रहे थे कि हार्दिक पांड्या आखिर तक टिके रहें और रन बनाएं। भुवनेश्वर के मुताबिक जब तक हार्दिक क्रीज पर थे मैच 50-50 था।

हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में अपने बेहतरीन ऑलराउंडर परफॉर्मेंस से टीम को जीत दिला दी। हार्दिक ने सबसे पहले गेंदबाजी में 3 विकेट चटकाए और उसके बाद बल्लेबाजी में भी 17 गेंद पर 4 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 33 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। उन्हें उनके बेहतरीन ऑलराउंड परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। हार्दिक पांड्या की काफी तारीफ हो रही है।

हार्दिक के रन बनाने तक मैच पूरी तरह से बराबरी पर था - भुवनेश्वर कुमार

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भुवनेश्वर कुमार ने हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जब हमारी पारी के 10 ओवर खत्म हुए तो तब तक ये मैच काफी टाइट था। उस स्थिति में मैच किसी भी तरफ जा सकता था लेकिन जिस तरह से हार्दिक और जडेजा ने बल्लेबाजी की वो शानदार था। हालांकि मैच 50-50 था। जब तक हार्दिक रन बनाते रहे मैच 50-50 था। हम यही प्रार्थना कर रहे थे कि हार्दिक रन बनाएं। मैं बस यही दुआ करता हूं कि हार्दिक पांड्या इसी तरह का प्रदर्शन वर्ल्ड कप में भी बरकरार रखें।

भुवनेश्वर कुमार ने भारतीय टीम की गेंदबाजी पर खुशी जताई और कहा कि जिस तरह से टीम ने गेंदबाजी की उससे वो खुश थे।

आपको बता दें कि हार्दिक के अलावा भुवनेश्वर कुमार ने भी इस मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया और अपने 4 ओवरों के स्पेल में उन्होंने 4 विकेट चटकाए। उन्होंने बाबर आजम का बड़ा विकेट निकाला।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...