Create

IND vs PAK : भारत और पाकिस्तान के मुकाबले से पहले चंडीगढ़ के ऑटो ड्राइवर का खास ऑफर, भारतीय टीम की जीत पर सवारियों को होगा खास फायदा 

आज शाम को होगा भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला
आज शाम को होगा भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला
Neeraj Pandey

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच एशिया कप (Asia Cup) में एक और बड़ा मुकाबला होने वाला है। दोनों टीमों ने टूर्नामेंट की शुरुआत आपस में भिड़ते हुए की थी और उस मैच में भारत ने जीत हासिल की थी। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर फैंस के बीच खासा रोमांच देखने को मिलता है और इस मैच के लिए फैंस तरह-तरह की चीजें करते रहते हैं। चंडीगढ़ के एक ऑटो ड्राइवर ने भी एक अलग किस्म की घोषणा की है।

अनिल कुमार नाम के इस ऑटो ड्राइवर ने अपने ऑटो पर एक पोस्टर लगाया हुआ है और एक वीडियो जारी करते हुए उन्होंने कहा है कि यदि भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 का मुकाबला जीत लिया तो इसके अगले दिन वह सभी को फ्री में अपनी ऑटो से सैर कराएंगे। जब भारत ने पाकिस्तान को पहले मुकाबले में हराया था तब भी अनिल ने ऐसा ही किया था और उस समय उन्हें भरोसा था कि भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत एक बार और होगी इसी वजह से उन्होंने अपनी ऑटो से पोस्टर निकाला नहीं था।

#INDvsPAK मैच का करेज। #chandigarh के ऑटो ड्राइवर का ऐलान अगर #AsiaCup के #super4 में #TeamIndia ने #Pakistan को हरा दिया तो लोगों को फ्री सफ़र करवाएंगे। @imsyedhussain @BCCI @ACCMedia1 #autodriver @imVkohli @ImRo45 @hardikpandya7 @RishabhPant17 @DineshKarthik https://t.co/IeO8Sc826L

सुपर-4 मैच से पहले पाकिस्तान को लगा है बड़ा झटका

सुपर-4 का मैच शुरु होने से पहले ही पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है। दरअसल टीम के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी साइड स्ट्रेन के कारण इस मैच से बाहर हो गए हैं। दहानी को हांगकांग के खिलाफ मैच के दौरान चोट लगी थी और अब वह भारत के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे। दहानी का स्कैन कराया गया है और अगले 48-72 घंटे तक वह मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे। इसके बाद फैसला लिया जाएगा कि वह आगे खेल पाएंगे या नहीं।

दहानी के चोटिल होने के बाद भारत के खिलाफ मुकाबले में हसन अली या मोहम्मद हसनैन में से किसी एक को मौका दिया जा सकता है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...