Create

Asia Cup 2022 : "Virat Kohli को रोकना असंभव होने जा रहा है" - हांगकांग के खिलाफ अर्धशतीय पारी के बाद आया बड़ा बयान

विराट कोहली ने हांगकांग के खिलाफ फॉर्म में वापसी के संकेत दिए
विराट कोहली ने हांगकांग के खिलाफ फॉर्म में वापसी के संकेत दिए
Prashant Kumar

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने भरोसा जताया है कि एशिया कप (Asia Cup) 2022 के आगामी मैचों में विराट कोहली (Virat Kohli) ढेर सारे रन बनाएंगे। उनका मानना है कि दिग्गज बल्लेबाज ने अपनी खोई फॉर्म हासिल कर ली है और अब टीमों को खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

भारत की हांगकांग पर 40 रन से जीत के बाद, अपने यूट्यूब चैनल पर कनेरिया ने कहा कि विराट कोहली मैच के दौरान पूरी तरह से नियंत्रण में दिखे। उन्होंने प्रकाश डाला कि किस तरह से कोहली ने विपक्षी गेंदबाजों को डोमिनेट किया। दिग्गज लेग स्पिनर ने कहा,

विराट कोहली एक बार अपने सर्वश्रेष्ठ लग रहे हैं। उन्होंने गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया और शानदार खेल दिखाया। ऐसा लगता है कि उन्हें अपनी फॉर्म वापस मिल गई है, जो अन्य टीमों के लिए खतरनाक संकेत है। वह अब उस दौर से बाहर आ सकते हैं और अब उन्हें रोकना नामुमकिन होगा।

हांगकांग के खिलाफ विराट ने शुरुआत में समय लिया लेकिन सेट होने के बाद कुछ आकर्षक शॉट खेले और अपने करियर का 31वां टी20 इंटरनेशनल अर्धशतक बनाया। उन्होंने 44 गेंदों में 59 रन का योगदान दिया और भारत को बड़े स्कोर तक पहुँचाने में सूर्यकुकमार यादव (68*) का पूरा साथ दिया।

टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज से विराट कोहली की फॉर्म अहम

एशिया कप 2022 में विराट कोहली के प्रदर्शन पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं। इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भारत की सफलता के लिए विराट के बल्ले से रन आने बेहद जरूरी हैं। उन्हें बड़े टूर्नामेंट में अच्छा करने का अनुभव है और दबाव में उनका प्रदर्शन और निखर जाता है। ऐसे में टीम मैनेजमेंट से मिल रहे समर्थन का फायदा दिग्गज बल्लेबाज को जरूर उठाना चाहिए और अपनी खोई फॉर्म को हासिल करते हुए एक बार फिर मैच जिताने का काम करना चाहिए।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...