Create
Notifications

मैं एशिया कप के लिए केएल राहुल का चयन नहीं करूंगा, चौंकाने वाला बयान आया सामने

केएल राहुल काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं
केएल राहुल काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो केएल राहुल को एशिया कप के लिए स्टैंडबाई पर रखेंगे और उनका चयन डायरेक्ट टीम में नहीं करेंगे। कनेरिया के मुताबिक केएल राहुल ने काफी समय से कोई भी मुकाबला नहीं खेला है और इसी वजह से उन्हें इतने बड़े मुकाबले में खिलाना सही नहीं होगा।

एशिया कप का आगाज 27 अगस्त को होगा और भारतीय टीम का पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ है। भारत ने पिछली बार रोहित शर्मा की अगुवाई में एशिया कप का टाइटल अपने नाम किया था। टीम ने फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश को हराकर खिताब जीता था। भारतीय टीम ने पिछली बार पाकिस्तान को दो बार हराया था। उम्मीद जताई जा रही है कि केएल राहुल का चयन एशिया कप टीम के लिए किया जाएगा।

केएल राहुल को थोड़ा समय देना चाहिए - दानिश कनेरिया

वहीं दानिश कनेरिया का मानना है कि केएल राहुल के पास मैच प्रैक्टिस नहीं है और इसी वजह से उनका चयन नहीं होना चाहिए। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

केएल राहुल एक ऐसे प्लेयर हैं जो किसी भी नंबर पर खेल सकते हैं। वो एक बेहतरीन फील्डर हैं जो विकेटकीपिंग भी कर सकते हैं। हालांकि अपनी इंजरी के बाद से ही उन्होंने एक भी इंटरनेशनल मुकाबला नहीं खेला है। मैंने केएल राहुल को स्टैंडबाई पर रखा है क्योंकि इंजरी के बाद से ही वो मैच नहीं खेले हैं। एक लंबे ब्रेक के बाद इतने बड़े टूर्नामेंट में आप उनसे शुरूआत नहीं कर सकते हैं। इसलिए टी20 वर्ल्ड कप तक उन्हें समय देना होगा।

इससे पहले खबरें आई थीं कि केएल राहुल की एशिया कप से वापसी होगी और वो स्पेशलिस्ट ओपनर के तौर पर खेल सकते हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...