Create

Shadab Khan के कैच छोड़ने को लेकर दिल्ली पुलिस ने ट्विटर पर किया मजेदार पोस्ट, देखिये वीडियो 

Pakistan v Sri Lanka - Final DP World Asia Cup
Pakistan v Sri Lanka - Final DP World Asia Cup

बीते रविवार की रात को एशिया कप (Asia Cup) का फाइनल पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमों के बीच खेला गया था। इस मुकाबले में श्रीलंका ने जीत हासिल करते हुए छठी बार इस टूर्नामेंट के खिताब को अपने नाम किया है। श्रीलंका की टीम ने मैच में पहले बल्लेबाजी की थी और इसी दौरान मैदान पर एक ऐसा वाकया हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसी वीडियो को पोस्ट करते हुए दिल्ली पुलिस की टीम ने देख को चलने को कहा है।

मैच के दौरान बाउंड्री लाइन पर श्रीलंकाई बल्लेबाज का कैच आसिफ अली पकड़ने की कोशिश कर रहे थे और इसी दौरान शादाब खान भी उसी कैच के लिए लपक पड़े और दोनों की आपस में भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में शादाब खान को चोट भी लगी और साथ ही गेंद आसिफ के हाथ से छिटक कर बाहर चली गई और श्रीलंका को छह रन भी मिले। ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए दिल्ली पुलिस ने लोगों को अपने आगे पीछे देख कर चलने की सलाह दी है।

दमदार प्रदर्शन के साथ चैंपियन बनी श्रीलंका

एशिया कप के पहले मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ हार झेलने वाली श्रीलंका ने अद्भुत वापसी की और टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले शायद ही किसी ने सोचा होगा कि श्रीलंका चैंपियन बनेगी, लेकिन उन्होंने सभी को गलत साबित करते हुए खिताब अपने नाम किया है। श्रीलंका ने फाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 58 रनों पर ही अपने पांच विकेट गंवा दिए थे, लेकिन इसके बाद भानुका राजपक्षे ने नाबाद 71 रन बनाते हुए अपनी टीम को 170 के मजबूत स्कोर तक पहुंचाया था।

स्कोर का पीछा करते हुए पाकिस्तान को भी शुरुआत में ही दो झटके लगे थे, लेकिन इसके बाद उनकी पारी संभल गई थी। मोहम्मद रिजवान ने सबसे अधिक 55 रन तो बनाए, लेकिन इसके लिए उन्होंने 49 गेंदों का सामना भी किया। इसी तरह इफ्तिखार अहमद ने भी धीमा खेलते हुए 31 गेंदों में केवल 32 रन ही बनाए।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment