Create

युजवेंद्र चहल को करो टीम से बाहर, आवेश खान को दो मौका - गौतम गंभीर ने दिया सुझाव

England v India - 3rd Royal London Series One Day International
युजवेंद्र चहल अभी तक तीनों ही मैचों में फ्लॉप रहे हैं
Nitesh

पाकिस्तान के खिलाफ युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के खराब परफॉर्मेंस के बाद टीम में उनकी जगह पर सवाल उठने लगे हैं। भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा है कि चहल को अब प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देना चाहिए और उनकी जगह आवेश खान को खिलाना चाहिए। गौतम गंभीर ने इसके अलावा रवि बिश्नोई को लगातार मौका देने की बात कही है।

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ चार प्रमुख गेंदबाजों के साथ उतरने की रणनीति का इस्तेमाल किया था और हार्दिक पांड्या पांचवें गेंदबाज के तौर पर नजर आये थे। यह रणनीति असफल साबित हुई थी। युजवेंद्र चहल काफी महंगे साबित हुए। उन्होंने फखर जमान का विकेट जरूर निकाला लेकिन इसके अलावा उनकी गेंदबाजी में वो धार नहीं दिखी जिसके लिए वो जाने जाते हैं। चहल अभी तक तीनों ही मैचों में फ्लॉप रहे हैं। वो तीन मैचों में सिर्फ एक ही विकेट ले पाए हैं।

भारतीय टीम का अगला मैच अब श्रीलंका के खिलाफ है और फाइनल की रेस में बने रहने के लिए भारतीय टीम को हर-हाल में ये मुकाबला जीतना जरूरी है। अगर भारतीय टीम ये मैच हारती है तो फिर वो फाइनल की रेस से बाहर हो जाएंगे।

युजवेंद्र चहल को टीम से किया जाए ड्रॉप - गौतम गंभीर

वहीं गौतम गंभीर ने इस बड़े मुकाबले के लिए एक बदलाव का सुझाव दिया है। उन्होंने कहा है कि चहल को ड्रॉप करके आवेश खान को मौका देना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि रवि बिश्नोई को इस मैच में भी खिलाना चाहिए, क्योंकि उनका प्रदर्शन पाकिस्तान के खिलाफ काफी अच्छा रहा था।

रवि बिश्वोई ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 4 ओवरों में 26 रन देकर बाबर आजम का बड़ा विकेट चटकाया था। वहीं आवेश खान बुखार की वजह से उस मैच से बाहर हो गए थे। देखने वाली बात होगी कि श्रीलंका के खिलाफ मैच के लिए वो वापसी कर पाते हैं या नहीं।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon3 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...