Create

"विराट कोहली फिर से उठकर खड़े होंगे," पूर्व भारतीय दिग्गज का बयान

India Training Session - DP World Asia Cup
India Training Session - DP World Asia Cup
reaction-emoji
निरंजन

एशिया कप (Asia Cup) में भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के मैच के अलावा विराट कोहली की फॉर्म को लेकर भी कई प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। कोहली की फॉर्म को लेकर भी बातें हो रही हैं। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी अपना बयान दिया है। हरभजन ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि विराट कोहली फिर से उठेंगे।

स्पोर्ट्स तक के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किये गए एक वीडियो में हरभजन सिंह ने कहा कि एक खिलाड़ी के लिए टीम की कप्तानी करना बड़ी बात होती है। विराट कोहली ने काफी रन बनाए हैं लेकिन पिछले कुछ सालों में प्रेशर उनके चेहरे पर साफ़ देखा जा सकता है। उनके बल्ले से शतक नहीं आया और कप्तानी भी वापस ले ली गई। इससे उनके ऊपर से दबाव गया है और वह रिलेक्स दिख रहे हैं। वह मुझसे मिले थे और टीम को आगे लेकर जाना चाहते हैं।

भज्जी ने कहा कि उनकी अब भी वह दिनचर्या है। प्रैक्टिस पर जाने से पहले 1-2 घंटे जिम जाते हैं। अगर किसी बड़े खिलाड़ी की बात करें तो उनमें से हर एक अपने करियर में खराब दौर से गुजरा है। इसमें कोई शक नहीं कि विराट कोहली फिर से उठेंगे।

India Training Session - DP World Asia Cup
India Training Session - DP World Asia Cup

गौरतलब है कि विराट कोहली काफी समय से अपनी फॉर्म को लेकर सवालों के घेरे में रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके बल्ले से शतक नहीं आया है लेकिन वह छोटी पारियां खेलते रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले अहम मैच में विराट कोहली के बल्ले से रन आना ज़रूरी है। टीम इंडिया को बड़ा स्कोर खड़ा करने के लिए टॉप ऑर्डर से रन चाहिए।

भारतीय टीम

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पन्त, दीपक हूडा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।

स्टैंडबाय- श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...