Create

शिखर धवन और इशान किशन को करो टी20 टीम में शामिल, भारत की शर्मनाक हार के बाद दिग्गज ने की मांग

England v India - 1st Royal London Series One Day International
England v India - 1st Royal London Series One Day International

एशिया कप (Asia Cup 2022) में भारत की हार के बाद टीम के ऊपर लगातार सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने इंडियन टीम (Indian Cricket Team) में दो बड़े खिलाड़ियों को लाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और इशान किशन (Ishan Kishan) की टी20 टीम में वापसी होनी चाहिए। हरभजन के मुताबिक धवन लगातार आईपीएल में रन बना रहे हैं और उनके जैसी निरंतरता की जरूरत इंडियन टीम को है।

शिखर धवन को अब भारत की टेस्ट और टी20 टीम में शामिल नहीं किया जाता है। वो टीम के लिए लगातार वनडे ही खेलते हैं। हालांकि आईपीएल में उन्होंने पंजाब किंग्स के लिए जिस तरह की बल्लेबाजी की थी उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि इस फॉर्मेट में वो ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं। धवन ने आईपीएल में 14 मैचों में 460 रन बनाए थे।

शिखर धवन लगातार टी20 में रन बनाते हैं - हरभजन सिंह

हरभजन सिंह के मुताबिक धवन और इशान किशन की टीम में वापसी होनी चाहिए। आज तक पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

शिखर धवन और इशान किशन को वापस लाओ। शिखर धवन ने रन बनाए हैं और वो लगातार ऐसा कर रहे हैं जिसकी जरूरत वर्तमान भारतीय टीम को है। आईपीएल में धवन हर साल ज्यादा रन बनाते हैं। इसलिए मेरी राय में उन खिलाड़ियों को वापस लाया जाए जिन्होंने रन बनाए हैं और जो रन बनाना जानते हैं।

आपको बता दें कि श्रीलंका ने भारतीय टीम को एशिया कप के अहम मुकाबले में 6 विकेट से हरा दिया। इस हार के साथ ही अब भारतीय टीम के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें काफी कम हो गई हैं। भारतीय टीम को सुपर-4 स्टेज में लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा और इसी वजह से अब टीम के एशिया कप टाइटल जीतने का सपना टूट गया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment