Create

पाकिस्तान के खिलाफ मैच जिताने के बाद हार्दिक पांड्या ने दिल छूने वाला काम किया, वायरल हो रहा वीडियो 

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
Ankit

एशिया कप (Asia Cup) 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने दिल जीतने वाला काम किया है। दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हार्दिक मैच की समाप्ति के बाद अपने फैंस से मिलते हुए दिख रहे हैं।

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। वह रोचक मुकाबले की उम्मीद करते हैं और ऐसा ही रोमांचक मुकाबला उन्हें 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में देखने को भी मिला। दर्शक अपने चहेते खिलाड़ियों को देखने के लिए मैदान में आते हैं और अगर उनके पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ तस्वीर क्लिक कराने का मौका उन्हें मिल जाए तो क्या ही कहने। हार्दिक पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद बाउंड्री पर गए और दर्शकों से मिले। वह दर्शकों का अभिवादन स्वीकारते हुए नजर आए। इस बीच उन्होंने एक फैन से तिरंगा भी लिया। हार्दिक के इस काम को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है।

Hardik Pandya met fans and held the Indian flag. https://t.co/IY42eN0jt8

बीते रविवार को हुए मैच में भारत ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए पाकिस्तान की पूरी टीम 147 रन बनाकर आउट हो गई। भारत से भुवनेश्वर ने चार जबकि हार्दिक ने तीन विकेट लिए। जवाब में भारत ने आखिरी ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। भारतीय टीम से विराट कोहली (35) और रविंद्र जडेजा (35) अच्छी बल्लेबाजी की जबकि दबाव की परिस्थितियों में हार्दिक ने 17 गेंदों में नाबाद 33 रन बनाकर भारत को जीत दिला दी। हार्दिक को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया।

मैच जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी हार्दिक की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था, "जब से हार्दिक ने वापसी की है, तब से वे अपनी शानदार फॉर्म में हैं। जब वह टीम का हिस्सा नहीं थे, तो उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया। उनकी बल्लेबाजी की गुणवत्ता हम सभी जानते हैं और उन्होंने वापसी के बाद लय बरकरार रखी है।"


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...