Create

Hardik Pandya : पाकिस्तान चाहे 10 फील्डर बाउंड्री पर लगा देता, मैं तब भी छक्का मार देता - हार्दिक पांड्या का बड़ा बयान

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पाकिस्तान के खिलाफ छक्के से जीत दिलाने के बाद एक बड़ा बयान दिया है। हार्दिक पांड्या ने कहा है कि आखिरी ओवरों में उन्हें अपनी क्षमता पर पूरा भरोसा था और अगर पाकिस्तान चाहे 10 फील्डर भी बाउंड्री पर क्यों ना लगा देता वो तब भी छक्का मार देते।

दरअसल पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम को जीतने के लिए आखिरी ओवर में 7 रन चाहिए थे और पहली गेंद पर जडेजा के आउट होने से दबाव बढ़ गया। ऐसे में हार्दिक पांड्या को अपनी हिटिंग क्षमता पर पूरा भरोसा था। उन्होंने चौथी गेंद को सीधा स्टैंड में मार दिया और इस छक्के के साथ टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ जीत भी दिला दी। पांड्या 17 गेंद में 33 रन बनाकर नाबाद रहे, उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच भी चुना गया। पांड्या ने गेंदबाजी में भी बेहतर किया और 3 विकेट झटके।

मुझे अपने ऊपर पूरा विश्वास था - हार्दिक पांड्या

वहीं मैच के बाद रविंद्र जडेजा से बातचीत में हार्दिक पांड्या ने कहा कि उन्हें अपनी क्षमता पर पूरा भरोसा था। बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में हार्दिक पांड्या ने कहा,

मुझे वास्तव में लगता है कि आखिरी ओवर में मेरे लिए सात रन ज्यादा नहीं थे। वो चाहे पांच या 10 फील्डर भी बाउंड्री पर लगा देते मैं बड़े शॉट खेल ही देता। जब आप (रविंद्र जडेजा) आउट हुए तो पहली बार मैंने अपना इमोशन गेम में दिखाया। मुझे पता था कि गेंदबाज दबाव में है और मैं इंतजार कर रहा था कि कब वो गलती करे। फील्ड सेटिंग से मुझे ये अंदाजा हो गया था कि वो बैक-ऑफ-लेंथ गेंदबाजी करेगा और मैं इसके लिए तैयार था।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या के जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेटों से जीत हासिल की।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment