पाकिस्तान को धूल चटाने वाले हार्दिक पांड्या ने किया खास पोस्ट, चार साल पहले एशिया कप में लगी चोट को किया याद 

Ankit
हार्दिक ने पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त खेल दिखाया
हार्दिक ने पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त खेल दिखाया

बीते रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए एशिया कप 2022 के रोमांचक मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) को पांच विकेट से हरा दिया। इस मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने जबरदस्त ऑलराउंड खेल दिखाया, जिसके लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' भी चुना गया।

इस बीच सोशल मीडिया में हार्दिक की पिछले एशिया कप की एक फोटो वायरल हो रही है, जिस पर वह चोटिल हो गए थे। 2018 में खेले गए एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक जब अपना पांचवा ओवर फेंक रहे थे तब उनके कमर में चोट लग गई थी। उनकी चोट इतनी गंभीर थी कि वह खड़े भी नहीं हो पा रहे थे और उन्हें स्ट्रेचर के सहारे मैदान से बाहर ले जाया गया था। उनके स्थान पर बचे हुए मैच में मनीष पांडे ने फील्डिंग की थी। दिलचस्प रूप से यह मैच दुबई में ही खेला जा रहा था।

अब लगभग चार साल के अंतराल के बाद हार्दिक पाकिस्तान के खिलाफ उसी मैदान पर हीरो बने हैं। उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से एक इमेज पोस्ट की है, जिसके एक भाग में वह स्ट्रेचर पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं जबकि दूसरे भाग में वह मैच जिताकर हवा में बल्ला उठाए दिख रहे हैं।

फोटो के कैप्शन पर हार्दिक ने लिखा, 'द कमबैक इज ग्रेटर देन द सेटबैक'। वास्तव में उन्होंने जबरदस्त कमबैक करके दिखाया है।

पाकिस्तान के खिलाफ उम्दा ऑलराउंड खेल दिखाया

बीते रविवार को हुए मैच में हार्दिक ने गेंदबाजी में 25 रन देकर तीन महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए। दूसरी तरफ लक्ष्य का पीछा करते हुए उन्होंने 17 गेंदों में चार चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 33 रन बनाए। इस बीच उन्होंने रविंद्र जडेजा (35) के साथ मिलकर पांचवे विकेट के लिए 52 रनों की साझेदारी की। जब आखिरी तीन गेंदों में छह रनों की दरकार थी तब हार्दिक ने छक्का लगाकर जीत दिलाई।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar