Create

"हम वास्तव में चाहते हैं कि वह फॉर्म में वापस आएं" - विरोधी कप्तान ने विराट कोहली को लेकर दी प्रतिक्रिया 

निज़ाकत खान ने खुद को विराट कोहली का फैन बताया
निज़ाकत खान ने खुद को विराट कोहली का फैन बताया
reaction-emoji
Prashant Kumar

एशिया कप (Asia Cup) क्वालीफायर्स जीतकर प्रमुख टूर्नामेंट में आने वाली हांगकांग को अपना पहला मुकाबला भारत के खिलाफ खेलना है। इस मुकाबले से पहले टीम के कप्तान निजाकत खान (Nizakat Khan) ने खुद को दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का बड़ा फैन बताया है। हांगकांग के कप्तान ने पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली की पारी को अहम बताया। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि दिग्गज बल्लेबाज एक बार फिर से ढेर सारे रन बनाये।

भारत ने अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को पांच विकेट से मात दी। पहले मैच में भारत के लिए विराट कोहली 35 रन के साथ संयुक्त रूप से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज साबित हुए। उन्होंने 34 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली थी और अपनी टीम की जीत में अहम रोल अदा किया था।

न्यूज़ 24 स्पोर्ट्स के साथ खास बातचीत में निजाकत खान ने कहा,

मैं विराट कोहली का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा खेला, हम वास्तव में चाहते हैं कि वह फॉर्म में वापस आएं और ढेर सारे रन बनाएं।

निजाकत खान ने एशिया कप में अपनी टीम के अच्छे प्रदर्शन का भरोसा जताया

निजाकत खान ने 2018 में भारत के खिलाफ एशिया कप के दौरान हुए मुकाबले का जिक्र किया, जिसमें भारतीय टीम महज 20 रन से जीत हासिल कर पाई थी। उन्होंने भरोसा जताया किया कि उनकी टीम इस बार टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

हांगकांग के कप्तान ने इस बात पर प्रकाश डाला कि एसोसिएट टीमों ने सबसे छोटे प्रारूप में कई टॉप टीमों को पछाड़ दिया है। उन्होंने कहा,

जब हमने आखिरी बार 2018 में एशिया कप में भारत का सामना किया था तो हम सिर्फ 20 रन से हार गए थे। टी20 मैच में कुछ भी हो सकता है। आप नहीं जानते कि कब कोई गेंदबाज अच्छा स्पेल दे सकता है, या बल्लेबाज कुछ ओवरों में कुछ तेज रन बना लेता है। हमने अतीत में भी देखा है कि कैसे टॉप टीमें भी एसोसिएट टीमों के खिलाफ हारी हैं। हम सकारात्मक बॉडी लैंग्वेज के साथ जाएंगे और अपनी प्रक्रिया पर कायम रहेंगे।

आपको बता दें कि हांगकांग और भारतीय टीम के बीच 31 अगस्त को मुकाबला खेला जायेगा। भारत की नजर मुकाबले को जीतकर अगले चरण में जगह बनाने पर होगी।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...