Create

विराट कोहली को हांगकांग की तरफ से मिला खास गिफ्ट, दिग्गज बल्लेबाज ने खास पोस्ट के माध्यम से किया खुलासा 

विराट कोहली को हांगकांग की टीम ने गिफ्ट की स्पेशल मैसेज के साथ जर्सी
विराट कोहली को हांगकांग की टीम ने गिफ्ट की स्पेशल मैसेज के साथ जर्सी
reaction-emoji
Neeraj Pandey

विराट कोहली (Virat Kohli) ने बीती रात हांगकांग के खिलाफ एशिया कप (Asia Cup 2022) के मुकाबले में शानदार अर्धशतक लगाया। कोहली की फॉर्म को लेकर लंबे समय से डिबेट चल रही है, लेकिन एशिया कप के पहले दो मैचों में कोहली ने अच्छी बल्लेबाजी की है। पाकिस्तान के खिलाफ एक महत्वपूर्ण पारी खेलने के बाद हांगकांग के खिलाफ कोहली ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली।

इस मैच के बाद हांगकांग की टीम ने कोहली को एक स्पेशल मैसेज के साथ अपनी टीम जर्सी गिफ्ट की है। जर्सी में हांगकांग ने लिखा,

इस पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए विराट कोहली आपका धन्यवाद। हम आपके साथ खड़े हैं। आगे कई और शानदार दिन आने वाले हैं। ताकत और प्यार के साथ। टीम हांगकांग।

कोहली ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए हांगकांग क्रिकेट को धन्यवाद कहा है। जर्सी पर हांगकांग के खिलाड़ियों के सिग्नेचर भी नजर आ रहे हैं।

कोहली ने दिखाई अपने पुराने दिनों की झलक

Good win today. A special knock by SKY. We'll keep going. 🇮🇳 https://t.co/wbSBWqLzOU

हांगकांग के खिलाफ कोहली ने अपने पुराने दिनों की झलक दिखाई और एक छोर संभालकर बेहतरीन बल्लेबाजी की। कोहली ने 44 गेंदों में नाबाद 59 रनों की पारी खेली और अपनी इस पारी में एक चौके के अलावा तीन बेहतरीन छक्के भी लगाए। कोहली ने अपनी पूरी पारी के दौरान ढीली गेंदों का जमकर फायदा उठाया और लगातार स्ट्राइक बदलते रहे। कोहली ने सूर्यकुमार यादव के साथ मिलकर आखिरी सात ओवरों में भारत के लिए 98 रनों की बेहतरीन साझेदारी की।

कोहली के लिए यह मुकाबला इतना बेहतरीन रहा है कि उन्होंने बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन करने के अलावा गेंदबाजी में भी हाथ आजमाया। लगभग छह साल के बाद टी20 इंटरनेशनल में गेंदबाजी करने वाले कोहली ने अपने इकलौते ओवर में केवल छह रन खर्च किए थे। जहां आवेश खान और अर्शदीप सिंह जैसे मुख्य तेज गेंदबाजों की जमकर पिटाई हो रही थी वहीं कोहली ने इतना बेहतरीन ओवर फेंका। उसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी गेंदबाजी को लेकर भी खूब चर्चा हुई।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...