Create

हार्दिक पांड्या के लिए हो गई भविष्यवाणी, टीम इंडिया के कप्तान बनेंगे

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
Naveen Sharma

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जिस तरह से शांत स्वभाव के साथ मैदान पर रहते हैं, उसकी तारीफ हर तरफ होती है। उनको लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी बयान दिया है। हरभजन सिंह ने यह भी कहा है कि हार्दिक पांड्या भविष्य में टीम इंडिया को लीड करेंगे। पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप मैच में टीम को हार्दिक पांड्या ने ही जीत दिलाई थी।

स्पोर्ट्स तक से बातचीत में हार्दिक पांड्या को लेकर हरभजन सिंह ने कहा कि उन्हें कप्तान बनना चाहिए, मुझे लगता है कि वह कप्तान बनेंगे। उन्होंने हाल के दिनों में एक अलग अवतार दिखाया है। वह एमएस धोनी की तरह बन गए हैं, वह बहुत शांत हैं। वह बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और उन्हें अपनी क्षमता पर बहुत भरोसा है।

हरभजन ने कहा कि हार्दिक एक बेहतरीन ऑल राउंडर हैं जिनमें एक अच्छा कप्तान बनने की सभी क्षमताएँ हैं। उन्होंने कहा कि जब वह बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर जाते हैं तो अलग तरह का स्वैग रहता है। उन्होंने काफी मेहनत कर टीम में वापसी की और वह जानते हैं कि टीम के लिए जीतने को लेकर उन्हें क्या करना है। मैं उनको कप्तान के रूप में देखता हूँ। जिस तरह का स्वभाव उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मैच और आईपीएल में दिखाया है, वह शानदार है। मुझे लगता है कि नेशनल टीम का कप्तान बनने के तमाम गुण उनके अंदर मौजूद हैं।

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup

गौरतलब है कि पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने धाकड़ गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट हासिल किये थे। इसके बाद बल्लेबाजी में उन्होंने एक बार फिर से अपना जलवा दिखाया। टीम इंडिया को उन्होंने छक्के से मैच जिताया। पांड्या ने 17 गेंदों में नाबाद 33 रनों की पारी खेली। इस तरह वह अपने बेहतरीन ऑल राउंड खेल के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने गए।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...