Create

अर्शदीप सिंह ने जानबूझकर कैच नहीं छोड़ा, ट्रोल करने वालों पर भड़के पूर्व भारतीय खिलाड़ी

अर्शदीप सिंह के समर्थन में कई लोग आए हैं
अर्शदीप सिंह के समर्थन में कई लोग आए हैं
reaction-emoji
निरंजन

पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ एशिया कप (Asia Cup) में सुपर 4 के मैच में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) द्वारा छोड़े गए कैच की काफी चर्चा हो रही है। इसे लेकर कई क्रिकेटर अर्शदीप के पक्ष में आए हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भी अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कोई जानबूझकर कैच नहीं छोड़ सकता।

सोशल मीडिया एप 'कू' पर आकाश चोपड़ा ने लिखा कि कोई जानबूझकर कैच नहीं छोड़ता। ऐसा गलती से हो जाता है। विशेष रूप से पाकिस्तान के खिलाफ एक गेम में खिलाड़ी सबसे ज्यादा आहत होता है। जो कोई भी युवा अर्शदीप को देख रहा है, उनको मैच में नुकसान का कारण मानता है वह अपनी समझ या कमी को उजागर कर रहा है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान की पारी के दौरान 18वां ओवर रवि बिश्नोई कर रहे थे और आसिफ अली का कैच अर्शदीप के पास गया था जो छूट गया। उसके बाद आसिफ अली ने कुछ शानदार शॉट खेले। पाकिस्तान की टीम ने एक गेंद शेष रहते टीम इंडिया को मैच में हरा दिया।

हालांकि अर्शदीप सिंह के कैच छोड़ने से पहले भी पाकिस्तान की स्थिति मजबूत दिखाई दे रही थी। उनके पास बल्लेबाज भी बाकी थे। टीम इंडिया की गेंदबाजी उम्मीद के अनुरूप देखने को नहीं मिली।

भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तेजी से बैटिंग की लेकिन कुछ विकेट गिरने के बाद पाकिस्तान की वापसी हुई। टीम इंडिया का मध्यक्रम फ्लॉप रहा। इस तरह भारतीय टीम 7 विकेट पर 181 रनों का स्कोर हासिल कर पाई। जवाब में खेलते हुए पाकिस्तान ने 5 विकेट पर 182 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिज़वान ने शानदार बैटिंग करते हुए 71 रन बनाए। इस तरह ग्रुप चरण में हार का बदला पाकिस्तान ने इस मैच में ले लिया। टीम इंडिया का अगला मैच अब मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ होगा।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...