Create

IND vs SL : एशिया कप मैच प्रीव्यू, संभावित एकादश, पिच और मौसम की जानकारी, सीधा प्रसारण

India v Pakistan - DP World Asia Cup
India v Pakistan - DP World Asia Cup

एशिया कप (Asia Cup) में भारत (India) और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच सुपर चार में तीसरा मैच मंगलवार को दुबई में खेला जाएगा। पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद भारतीय टीम के लिए यह मैच काफी अहम रहेगा। पिछले मैच में टीम इंडिया को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय टीम को फाइनल में जाने के लिए अब दोनों मैचों में धाकड़ प्रदर्शन करने की आवश्यकता होगी। श्रीलंका ने भी अपने पिछले मैच में अफगानिस्तान को पराजित किया था। ऐसे में उनके भी हौसले बुलंद हैं।

भारतीय टीम के लिए मध्य क्रम से रन आने अहम हैं। इसके अलावा गेंदबाजी में भी दमखम देखने को नहीं मिला है। गेंदबाजी में सुधार की जरूरत रहेगी। श्रीलंकाई टीम के लिए भी बेहतर गेंदबाजी एक चुनौती रही है। बैटिंग में बल्लेबाजों ने अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन किया है। ऐसे में कहा जा सकता है कि श्रीलंका से भी टीम इंडिया को कड़ी चुनौती मिल सकती है। दोनों ही टीमों को मुकाबले में जीत हासिल करने के लिए हर विभाग में उम्दा खेल दिखाना होगा।

संभावित एकादश

India

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, दीपक हूडा, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई।

Sri Lanka

दनुष्का गुनातिलका, पथुम निसंका, कुसल मेंडिस, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, दसुन शनाका, वनिंदु हसारंगा, चामिका करुणारत्ने, माहीश तीक्ष्णा, असिता फर्नान्डो, दिलशान मदुशंका।

पिच और मौसम की जानकारी

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच बैटिंग के लिए मददगार है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने वाली टीम अधिकतर मौकों पर सफल रहती है। ऐसे में इस मैच में भी टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय सही रहेगा। पहले बैटिंग करते हुए 180 से ज्यादा का स्कोर बनाना होगा।

मैच का सीधा प्रसारण

भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबला का सीधा प्रसारण शाम 7 बजकर 30 मिनट पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। इसके अलावा हॉटस्टार एप्लीकेशन पर भी मैच का सीधा प्रसारण देखा जा सकता है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment