Create

रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के एशिया कप से बाहर होने पर दिया बड़ा बयान

India v Sri Lanka - DP World Asia Cup
India v Sri Lanka - DP World Asia Cup

भारतीय टीम (Indian Team) श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ एशिया कप के सुपर 4 में हार के साथ बाहर हो गई। टीम इंडिया को लगातार दूसरी बार हार का सामना करना पड़ा। श्रीलंका ने 6 विकेट से टीम इंडिया को हरा दिया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इस हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी।

रोहित शर्मा ने कहा कि हम अपनी पारी के पहले हाफ का फायदा उठा सकते थे। हम 10-15 रन रह गए। दूसरा हाफ हमारे लिए अच्छा नहीं रहा। जो लोग बीच में आउट हुए थे वे सीख सकते हैं कि कौन से शॉट खेले जा सकते हैं। ये बातें हो सकती हैं। इस तरह के नुकसान से हम समझेंगे कि एक टीम के रूप में हमें क्या करना है। गेंद के साथ हमारी शुरुआत को देखते हुए इसे अंतिम ओवर तक ले जाना एक अच्छा प्रयास था। स्पिनरों ने आक्रामक गेंदबाजी की और बीच के ओवरों में विकेट हासिल किए। श्रीलंका ने अपनी नर्व्स पकड़े रखी।

भारतीय कप्तान ने आगे कहा कि हमने सोचा कि बड़ी बाउंड्री के साथ हम स्पिनरों का अच्छा इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन योजना परिणाम तक नहीं जा पाई। उनके दाएं हाथ के बल्लेबाजों ने काफी देर तक बल्लेबाजी की। मैंने हूडा को लाने और लंबी बाउंड्री का उपयोग करने के बारे में सोचा। लेकिन मैं तीनों तेज गेंदबाजों से खुश था। विश्व कप से पहले हम तीन तेज गेंदबाजों को आजमाना चाहते थे। हमें एक टीम के रूप में जवाब खोजने की जरूरत है, जैसे कि हम पांच गेंदबाजों के साथ कहां हैं। अब हम जानते हैं कि हम इस कॉम्बिनेशन के साथ कहां खड़े हैं।

Another close match in Dubai and it is Sri Lanka who win by 6 wickets.Scorecard - bit.ly/AsiaCup2022-IN… #INDvSL #AsiaCup2022 https://t.co/zxOAo5yktG

टॉस हारकर पहले खेलते हुए टीम इंडिया ने 8 विकेट पर 173 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए श्रीलंकाई टीम ने एक गेंद शेष रहते 4 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया। भारतीय टीम को अंतिम मैच में अब अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
4 comments