भारतीय खिलाड़ियों ने लिया फोटोशूट में हिस्सा, वीडियो में मस्ती करते नजर आए खिलाड़ी 

Ankit
England v India - 3rd Royal London Series One Day International
England v India - 3rd Royal London Series One Day International

एशिया कप (Asia Cup) 2022 की शुरुआत से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने फोटोशूट में हिस्सा लिया। इस दौरान भारतीय खिलाड़ी काफी बेफ्रिक अंदाज में मस्ती करते हुए नजर आए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) समेत अन्य भारतीय खिलाड़ी नजर आए।

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर पर 35 सेकेंड की वीडियो शेयर की जिसमें ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा मजे से नाचते हुए दिख रहे हैं जबकि भारतीय कप्तान रोहित, सूर्यकुमार यादव के साथ टेबल फुटबॉल खेलते हुए समय बिता रहे हैं। वहीं रविचंद्रन अश्विन और दिनेश कार्तिक एक साथ फोटोशूट में हिस्सा ले रहे हैं। इनके अलावा दीपक हूडा, ऋषभ पंत, युजवेंद्र चहल और भुवनेश्वर कुमार भी फोटोशूट में नजर आए हैं।"

बताते चलें कि एशिया कप 2022 की शुरुआत 27 अगस्त को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच होने वाले पहले मैच से हो जाएगी। भारतीय टीम के सामने पहले मैच में पाकिस्तान की चुनौती रहने वाली है। भारत और पाकिस्तान के बीच यह हाई वोल्टेज मैच 28 अगस्त को दुबई में खेला जाना है। भारत और पाकिस्तान को ग्रुप A में रखा गया है जबकि इस ग्रुप की तीसरी टीम हांगकांग है, जो क्वालीफायर्स के जरिये मुख्य दौर में पहुंची है।

भारत ने पाकिस्तान के मुकाबले जीते हैं ज्यादा मैच

वनडे प्रारूप में हुए एशिया कप में दोनों टीमें आपस में कुल 13 बार भिड़ी हैं, जिसमें भारत ने आठ मैच जीते हैं जबकि पांच में हार झेली है। इसके अलावा एक मैच का परिणाम नहीं निकल सका है। दूसरी तरफ टी-20 प्रारूप में दोनों टीमें सिर्फ एक बार 2016 में आमने-सामने हुई, जिसमें भारत ने पांच विकेट से जीत दर्ज की थी। वहीं अगर खिताब की बात करें तो भारत ने सर्वाधिक सात जबकि पाकिस्तान ने दो बार एशिया कप जीता है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment