Create

पाकिस्तान को हल्के में ना ले भारत, हांगकांग के खिलाफ बड़ी जीत के बाद इंजमाम उल हक ने दी चेतावनी

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
reaction-emoji
Nitesh

भारत और पाकिस्तान (Ind vs Pak) के बीच मुकाबले से पहले पूर्व दिग्गज कप्तान इंजमाम उल हक ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को चेतावनी दी है कि वो पाकिस्तान के हल्के में लेने की भूल ना करें। इंजमाम उल हक के मुताबिक हांगकांग के खिलाफ मिली बड़ी जीत के बाद पाकिस्तान का आत्मविश्वास काफी बढ़ गया है और इसी वजह से वो इस मैच में भारत को हरा सकते हैं।

दरअसल भारतीय टीम ने ग्रुप स्टेज में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान को हराया था। हालांकि उसके बाद हांगकांग के खिलाफ पाकिस्तान ने बड़ी जीत हासिल की और उन्हें सिर्फ 38 रनों पर ही समेट दिया। जबकि भारतीय टीम के खिलाफ हांगकांग ने 150 से ज्यादा रन बना दिए थे। इसके अलावा अब रविंद्र जडेजा भी टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं।

पाकिस्तान का कॉन्फिडेंस बढ़ गया है - इंजमाम उल हक

इंजमाम उल हक ने पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो न्यूज पर बातचीत के दौरान कहा कि हांगकांग के खिलाफ जीत से पाकिस्तानी टीम का आत्मविश्वास बढ़ गया होगा। उन्होंने कहा 'भले ही पाकिस्तान के सामने हांगकांग की टीम थी लेकिन जब जीत मिलती है या कोई परफॉर्मेंस देता है तो फिर उसे काफी कॉन्फिडेंस मिलता है। भारत और पाकिस्तान के बीच पहला मुकाबला भी काफी करीबी रहा था। मैच आखिरी ओवरों तक गया था। दोनों ही टीमों ने काफी अच्छी गेंदबाजी की थी। अब सारे प्लेयर्स सेटल हो गए हैं और खिलाड़ी भी सेटल हो गए हैं। इसलिए एक हाई-स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है। भले ही टीम इंडिया ने पहले मैच में जीत हासिल की थी लेकिन दोनों ही टीमों ने अच्छी क्रिकेट खेली थी।'

आपको बता दें कि भारतीय टीम को रविंद्र जडेजा के बाहर होने से बड़ा झटका लगा है। पिछले मैच में उन्होंने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। देखने वाली बात होगी कि उनकी जगह कौन लेता है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...