Create

"हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ियों की जरूरत है," पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बयान

पांड्या इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं
पांड्या इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं
reaction-emoji
निरंजन

पूर्व भारतीय विकेटकीपर और चयनकर्ता किरण मोरे का कहना है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने जिस तरह से बल्ले और गेंद दोनों से भारतीय टीम में योगदान दिया है, उससे वह काफी प्रभावित हैं। पांड्या का प्रदर्शन पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में खराब रहा था। इसे देखते हुए उनके ऊपर सवाल भी खड़े हुए थे।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए मोरे ने कहा कि हार्दिक पांड्या ने जिस तरह से फॉर्म में वापसी की है, उन्होंने 140-147 किमी तक गेंदबाजी की है। जब कप्तान को टीम में ऐसा खिलाड़ी मिलता है जो 4 ओवर गेंदबाजी कर विकेट ले सके और साथ ही टीम के लिए रन भी बना सके और एक फिनिशर भी हो, तो टीम में ऐसे खिलाड़ियों की जरूरत होती है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या से टीम इंडिया की कप्तानी करने की इच्छा के बारे में सवाल किया गया था। इस पर उन्होंने कहा था कि अगर मुझे भविष्य में मौका मिलता है, तो मुझे ऐसा करने में बहुत खुशी होगी, लेकिन अभी हमारे पास विश्व कप है, और हमारे पास एशिया कप (आने वाला) है। हम उस पर ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं और सुनिश्चित करते हैं कि एक टीम के रूप में हम क्या कर रहे हैं।

वापसी के बाद वह गेंदबाजी भी अच्छी कर रहे हैं
वापसी के बाद वह गेंदबाजी भी अच्छी कर रहे हैं

गौरतलब है कि टीम में वापसी के बाद हार्दिक पांड्या का खेल बेहतरीन रहा है। उन्होंने रन भी बनाए हैं और विकेट भी झटके हैं। इंग्लैंड दौरे पर उनकी गेंदबाजी काफी बेहतरीन रही थी। इसके अलावा आयरलैंड दौरे पर टी20 सीरीज में उनको कप्तानी करने का मौका भी मिला था। इस समय वह शानदार फॉर्म में हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि एशिया कप में हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी और गेंदबाजी में किस तरह का प्रदर्शन करते हैं।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...