Create

केएल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

South Africa v India - 1st ODI
केएल राहुल की बेहतर बल्लेबाजी टीम के लिए अहम रहेगी
Naveen Sharma

भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच एशिया कप में 28 अगस्त को मुकाबला होना है। इसे लेकर केएल राहुल की तरफ से बड़ी प्रतिक्रिया आई है। केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच होना हमेशा उत्साहित करने वाला होता है। इसके अलावा राहुल ने यह भी कहा कि हम इस गेम के लिए उत्सुक हैं।

केएल राहुल ने कहा कि हम सभी बहुत उत्साहित हैं। खिलाड़ीयों और एक भारतीय क्रिकेट टीम के रूप में हम हमेशा इस भारत-पाकिस्तान संघर्ष के लिए तत्पर हैं, हम एक-दूसरे के खिलाफ कहीं और नहीं खेलते हैं, केवल बड़े टूर्नामेंट में ही खेलते हैं। इसलिए यह हमेशा रोमांचक होता है। पाकिस्तान जैसी अच्छी टीम के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करना हम सभी के लिए एक बड़ी चुनौती है।

उन्होंने आगे कहा कि एक बहुत बड़ा इतिहास रहा है, हमेशा एक प्रतिद्वंद्विता रही है। खेल हमेशा उच्च तीव्रता वाले रहे हैं इसलिए खिलाड़ियों के रूप में हम इस गेम को खेलने के लिए उत्सुक हैं।

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच पिछली बार मुकाबला टी20 वर्ल्ड कप के दौरान हुआ था। इस मुकाबले में टीम इंडिया को पराजय का सामना करना पड़ा था। अब एक बार फिर से दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। शाहीन अफरीदी और जसप्रीत बुमराह टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे हैं। दोनों खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि इन खिलाड़ियों के फैन्स को निराशा होगी। भारत और पाकिस्तान की टीमें अगर फाइनल में जाती है, तो दोनों के बीच कुल तीन मैच इस टूर्नामेंट में होंगे।

भारत की टीम कुछ इस प्रकार है

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पन्त, दीपक हूडा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।

स्टैंडबाय- श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...