Create

हांगकांग के खिलाफ विराट कोहली लगाएंगे अपने करियर का 71वां शतक, हुई बड़ी भविष्यवणी 

विराट कोहली के बल्ले से लम्बे समय से शतकीय पारी नहीं आई है
विराट कोहली के बल्ले से लम्बे समय से शतकीय पारी नहीं आई है
reaction-emoji
·
Prashant Kumar

श्रीलंका के युवा मिस्ट्री स्पिनर महीश तीक्षणा (Maheesh Theekshana) का मानना है कि दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) हांगकांग के खिलाफ (IND vs HK) अपने करियर का 71वां शतक लगाएंगे और इसी के साथ शतक के सूखे को भी खत्म करेंगे। भारत को एशिया कप (Asia Cup) 2022 के अपने दूसरे मुकाबले में आज हांगकांग का सामना करना है।

न्यूज़ 21 स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए श्रीलंकाई स्पिनर ने कहा कि वह चाहते हैं कि टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाये, साथ ही उन्होंने फाइनल में विराट कोहली का विकेट चटकाने का भी इच्छा जताई।

उन्होंने कहा,

मैं भारत के खिलाफ एशिया कप फाइनल खेलना चाहता हूं और विराट कोहली को आउट करना चाहता हूं। वह बिल्कुल शानदार खिलाड़ी हैं। उन्होंने अपने आखिरी मैच में अपना 100वां टी20 मैच खेला था। मुझे लगता है कि वह हांगकांग के खिलाफ आगामी मैच में अपना 71वां शतक बनाएंगे।

दिग्गज बल्लेबाज को शतक लगाए हुए 1000 से भी अधिक दिन हो गए हैं। विराट ने अपना आखिरी शतक टेस्ट फॉर्मेट में 2019 में लगाया था। इसके बाद से वह किसी भी फॉर्मेट में तीन अंकों के आंकड़े को हासिल नहीं कर पाए हैं। वहीं उनके हालिया प्रदर्शन पर भी सवाल उठे हैं। एक महीने के ब्रेक के बाद वापसी करते हुए विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ 35 रनों का योगदान दिया था।

एशिया कप 2022 में श्रीलंका की खराब शुरुआत

एशिया कप 2022 में पहला मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला गया था। इस मुकाबले में श्रीलंकाई टीम पूरी तरह से संघर्ष करती हुई नजर आई और अंत में उन्हें आठ विकेट के बड़े अंतर से मात भी मिली थी।

अफगानिस्तान के खिलाफ श्रीलंकाई टीम 19.4 ओवर में 105 के स्कोर पर ढेर हो गई थी। जवाब में रहमानुल्लाह गुरबाज की 18 गेंदों में 40 रनों की तूफानी पारी की बदौलत 11वें ओवर में ही लक्ष्य को हासिल करते हुए जीत दर्ज कर ली थी।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon4 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...