Create

"हार्दिक पांड्या ने दिला दी एमएस धोनी की याद" - भारतीय ऑलराउंडर की जबरदस्त पारी को लेकर आया बयान

हार्दिक पांड्या की पारी आकर्षण का केंद्र रही
हार्दिक पांड्या की पारी आकर्षण का केंद्र रही
reaction-emoji
Prashant Kumar

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए यह साल दिन प्रतिदिन खास होता जा रहा है। आईपीएल 2022 से शुरू हुई सफलता की कहानी भारतीय टीम के साथ भी जारी है और दिग्गज ऑलराउंडर ने एशिया कप (Asia Cup 2022) में अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से भारत को टूर्नामेंट की जीत के साथ शुरुआत करने में मदद की। हार्दिक ने बल्ले के साथ आक्रामक रवैये से रन बनाये और मैच को भारत की झोली में डाल दिया। उनकी पारी को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने भी प्रतिक्रिया दी है और उन्हें लगता है कि हार्दिक पांड्या ने अपनी पारी से प्रशंसकों का विश्वास जीतने में कामयाबी पाई है।

पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि जिस तरह अहम मौकों पर एमएस धोनी के दौर में लोग टीवी नहीं बंद करते थे, ठीक उसी तरह अब हार्दिक की मौजूदगी में भी देखने को मिलेगा।

मोहम्मद कैफ ने हार्दिक पांड्या की प्रशंसा करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा,

उस एक छक्के से हार्दिक पांड्या ने ड्रेसिंग रूम का सम्मान और फैंस का विश्वास हासिल कर लिया है। इसके बाद, अगर शुरुआती विकेट गिर भी जाते हैं, तो टीवी बंद नहीं होंगे। हार्दिक है ना, वह उम्मीद होगी जिस पर भारत सबसे कठिन मैचों में निवेशित रहेगा।
With that one six Hardik Pandya got the respect of the dressing room and confidence of fans. Henceforth, even if early wickets fall, TVs wouldn't get switched off. Hardik hai na - will be the hope on which India will stay invested even in the most tough games. ⁦#hardik https://t.co/4UsZkTnTKG

हार्दिक पांड्या का ऑलराउंड खेल पाकिस्तान पर पड़ा भारी

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच में हार्दिक पांड्या बड़ा अंतर साबित हुए। पहले उन्होंने गेंदबाजी के दौरान पाकिस्तानी बल्लेबाजों को मुश्किल में डाला और फिर बल्ले के साथ अहम पारी खेलते हुए मैच को जिताया। हार्दिक ने गेंदबाजी में 25 रन देकर तीन विकेट चटकाए थे। वहीँ बल्लेबाजी में उन्होंने 17 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 33 रन का योगदान दिया। उन्होंने छक्का मारकर मैच फिनिश किया था।

पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत के बाद भारत को एशिया कप में अपना अगला मुकाबला 31 अगस्त को हांगकांग के खिलाफ खेलना है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 31 अगस्त को खेला जायेगा।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...