पाकिस्तान की हार के बाद गम में लड़खड़ाए 'मारो मुझे मारो' फेम मोमिन साकिब, वीडियो किया पोस्ट 

Ankit
हार के गम में दिखे पाकिस्तानी फैन मोमिन साकिब
हार के गम में दिखे पाकिस्तानी फैन मोमिन साकिब

बीती रात दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में एशिया कप (Asia Cup) 2022 का फाइनल मैच खेला गया, जिसमें पाकिस्तान को 23 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी। इस हार के बाद निश्चित ही पाकिस्तानी फैंस का दिल टूट गया। इस बीच पाकिस्तानी क्रिकेट फैन मोमिन साकिब ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिस पर सोशल मीडिया में खूब प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

रविवार को खेले गए फाइनल में हार के बाद 'मारो मुझे मारो' फेम मोमिन ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह हार के गम में लड़खड़ाते हुए दिख रहे हैं। हार के बाद हताश मोमिन के वीडियो में मशहूर बॉलीवुड गाना 'तेरे नाम' चल रहा है। वह इस वीडियो में गम में नजर आ रहे हैं। गौरतलब हो कि मोमिन को वनडे विश्व कप 2019 के दौरान सोशल मीडिया में काफी लोकप्रियता मिली थी। इसके बाद से वह हर बड़े टूर्नामेंट में पाकिस्तान टीम का समर्थन करते हुए देखे जाते हैं और खूब सक्रियता के साथ सोशल मीडिया में वीडियो पोस्ट करते रहते हैं।

मोमिन ने इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही श्रीलंका को जीत की बधाई भी दी है। वहीं इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है।

फाइनल मैच की बात करें तो श्रीलंका ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में के बाद भानुका राजपक्षे के नाबाद अर्धशतक (71*) की मदद से 170 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। राजपक्षे के अलावा हसरंगा ने 21 गेंदों में 36 रनों की उपयोगी पारी खेली।

जवाब में पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने निराश किया और पूरी टीम 147 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। पाकिस्तान से मोहम्मद रिजवान ने 49 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली। रिजवान तेजी से रन बटोरने में नाकाम रहे और टीम को जीत नहीं दिला सके। श्रीलंका से प्रमोद मदुषन ने 34 रन देकर चार विकेट लिए।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar