Create

पाकिस्तानी फैन ने शाहरुख़ खान की नक़ल करते हुए श्रीलंका के खिलाफ भारत के प्रदर्शन का उड़ाया मजाक, देखें वीडियो 

श्रीलंका के खिलाफ मिली भारत को हार
श्रीलंका के खिलाफ मिली भारत को हार
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj Pandey

बीती रात भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप (Asia Cup) 2022 का मुकाबला खेला गया जिसमें श्रीलंका ने शानदार जीत हासिल की। इस हार के बाद भारत के लिए अब टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचना काफी मुश्किल हो गया है। जब यह मैच चल रहा था उसी समय पाकिस्तानी फैन और मशहूर वीडियो क्रिएटर मोमिन साकिब (Momin Saqib) मैदान में मौजूद थे और उन्होंने इस दौरान एक ऐसा एक्ट बनाया जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

उन्होंने मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की नकल करते हुए अपना वीडियो बनाया और इस दौरान वह लगातार कह रहे थे कि कुछ भी करके इस मैच को रुकवा दिया जाए ताकि भारत हारने से बच जाए और फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ उनका मैच हो सके। इस बात में कोई शक नहीं है कि उन्होंने शाहरुख की नकल बेहद शानदार तरीके से की। उनकी एक्टिंग देखकर हर कोई प्रभावित हो जाएगा।

अच्छा स्कोर बनाने के बावजूद हारा भारत

भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ बेहद अहम मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 173 रनों का स्कोर खड़ा किया था। भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने 41 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली थी। हालांकि, रोहित के अलावा मध्यक्रम के बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके और इस कारण भारत अपने स्कोर में करीब 15-20 रन पीछे रह गया था।

स्कोर का पीछा करने उतरी श्रीलंका ने बेहद आक्रामक अंदाज में शुरुआत की और पावरप्ले में ही 57 रन बना डाले। श्रीलंका की तरफ से 97 रनों की ओपनिंग साझेदारी हुई थी जिसके टूटने के बाद भारत ने 13 रनों के अंतराल पर ही चार विकेट हासिल कर लिए थे। हालांकि, इसके बाद दसुन शनाका और भानुका राजपक्षे की अनुभवी जोड़ी ने श्रीलंका को मुकाबले में जीत दिलाई। श्रीलंका के लिए दोनों ओपनर्स ने अर्धशतक लगाए थे और लगभग छह साल के बाद यह पहला मौका था जब टी20 इंटरनेशनल की एक ही पारी में श्रीलंका के दोनों ओपनर्स ने अर्धशतक लगाए हैं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...