Create

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए दिग्गज ने चुनी भारतीय इलेवन, अहम खिलाड़ी को नहीं दी जगह

India v Scotland - ICC Men
India v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji
·
Neeraj Pandey

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच एशिया कप (Asia Cup) में मुकाबला आज रात खेला जाना है। इन दो देशों के बीच होने वाले मैच पर दुनियाभर के क्रिकेट फैंस की निगाहें रहती हैं। लगभग एक दशक से दोनों टीमों का सामना ICC इवेंट्स और एशिया कप में ही होता है और इस कारण से भी यह मैच चर्चा में बना रहता है। आज रात होने वाले मुकाबले से पहले तमाम दिग्गज अपनी राय दे रहे हैं।

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल ने इस मैच के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन बताई है। मुनाफ ने अपनी प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत को जगह नहीं दी है। मुनाफ द्वारा चुनी गई प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है।

"रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई और युजवेंद्र चहल।"
My #TeamIndia for #INDvPAK in #AsiaCup2022 1,Rohit2,Rahul3,Virat4,SKY5,Hooda6,Hardik7,DK8,Bhuvi9,Arshdeep10,Bishnoi11,ChahalWhats your pick#Cricket

कोहली और राहुल पर रहेंगी सबकी निगाहें

इस मुकाबले में कोहली और राहुल पर सबकी निगाहें रहने वाली हैं क्योंकि दोनों ने ही हालिया समय में अधिक क्रिकेट नहीं खेली है। राहुल ने तो जिम्बाब्वे दौरे पर वापसी की थी, लेकिन कोहली लगभग एक महीने से क्रिकेट नहीं खेले हैं। कोहली की फॉर्म लगातार चिंता का विषय बनी हुई है और हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद अपने संघर्षों के बारे में खुलासा किया है। कोहली ने कहा,

"पिछले 10 सालों में ऐसा पहली बार हुआ है जब मैंने एक महीने तक अपने बल्ले को हाथ नहीं लगाया है। मैं अपनी तीव्रता को झूठे तौर पर दिखाने की कोशिश कर रहा था और खुद को भरोसा दिला रहा था कि मेरे अंदर तीव्रता है। हालांकि, मेरा शरीर और दिमाग मुझे ब्रेक लेकर अलग होने को कह रहे थे। मुझे यह कहने में कोई हिचक नहीं है कि इस दौरान मैं मानसिक तौर पर कमजोर महसूस कर रहा था। इन चीजों को स्वीकार करने में कोई हर्ज नहीं है।"

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...