Create

पाकिस्तानी गेंदबाज ने पूछा कौन हैं उर्वशी? हाल ही में अभिनेत्री ने शेयर की थी उनके साथ रील वीडियो

नसीम शाह ने दिया उर्वशी को लेकर चौंकाने वाला बयान
नसीम शाह ने दिया उर्वशी को लेकर चौंकाने वाला बयान
Neeraj Pandey

बॉलीवुड की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके पोस्ट से लगातार सुर्खियां बनती रहती हैं। हाल ही में उर्वशी ने एक रील वीडियो शेयर किया था जिसमें पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) भी दिखाई दे रहे थे। इसके बाद से ही उर्वशी की इस वीडियो को लेकर काफी बातें हों रही थीं। अब एक इंटरव्यू में नसीम से इसको लेकर सवाल पूछा गया जिस पर उनका जवाब काफी चौंकाने वाला है।

नसीम से पूछा गया कि इंडियन मीडिया लगातार यह बात कर रही है कि उर्वशी उनके कारण ही पाकिस्तान का मैच देखने के लिए आती हैं। इस पर नसीम ने कहा कि उन्हें पता ही नहीं है कि उर्वशी कौन हैं और क्या चल रहा है। इस वीडियो पर एक मीम बनाया गया है जिसमें शाह के जवाब के बाद ऋषभ पंत को हंसते हुए दिखाया गया है।

हाल ही में पंत और उर्वशी के बीच हुआ था विवाद

उर्वशी रौतेला उस समय सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने ऋषभ पंत का नाम लिए बिना यह बात कही थी कि उन्होंने लगभग 10 घंटे उनका इंतजार किया था और इसके बाद पंत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात का खंडन करते हुए उर्वशी को सस्ती लोकप्रियता हासिल करने वाला बताया था। इसके बाद उर्वशी ने भी इंस्टा स्टोरी पर ही इसका जवाब दिया था और यह मामला काफी ज्यादा चर्चा में रहा था।

इसी बीच उर्वशी ने यह भी कहा था कि उन्हें क्रिकेट देखना पसंद नहीं है और फिर वह एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का पहला मैच देखने के लिए पहुंची थीं। इस मैच में उर्वशी को स्टेडियम में देखने के बाद लोगों ने उन्हें उनका बयान याद दिलाते हुए ट्रोल भी किया था। उर्वशी ने इसके बाद शाह के साथ एडिट किया गया रील वीडियो शेयर किया था।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...