हांगकांग के कप्तान ने कहा 'पाकिस्तान जिंदाबाद, अब मैं पाकिस्तानी टीम को सपोर्ट करूंगा'

हांगकांग को पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा (Photo Credit - ICC)
हांगकांग को पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा (Photo Credit - ICC)

हांगकांग के कप्तान निजाकत खान ने पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) से एशिया कप (Asia Cup) में मिली हार के बाद एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनकी टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है और इसी वजह से अब वो पूरी तरह से पाकिस्तानी टीम को सपोर्ट करेंगे।

दरअसल पाकिस्तान ने शुक्रवार को हुए मुकाबले में हांगकांग को 155 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया। पहले खेलते हुए पाकिस्तानी टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए। जवाब में हांगकांग की टीम महज 38 रनों पर ही ढेर हो गई और उन्हें बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान की टीम ने सुपर-4 के लिए क्वालीफाई कर लिया है। वहीं हांगकांग लगातार दो मैचों में मिली हार के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गया है।

मेरा पूरा सपोर्ट पाकिस्तान टीम को है - निजाकत खान

मैच के बाद हांगकांग के कप्तान निजाकत खान ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने पाकिस्तानी टीम को सपोर्ट करने की बात कही। उन्होंने कहा,

बधाई पाकिस्तान। आपने काफी शानदार खेल दिखाया। अब मेरा पूरा सपोर्ट पाकिस्तान को है। आगे के मैचों के लिए पाकिस्तान को शुभकामनाएं। पाकिस्तान जिंदाबाद।

पाकिस्तान की अगर बात करें तो उन्हें अपने पहले मैच में भारत से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं हांगकांग को भी भारत ने हराया था। सुपर-4 में पहुंचने के बाद पाकिस्तानी टीम का सामना एक बार फिर भारतीय टीम से होगा। सुपर चार में भारत, अफगानिस्तान, पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमों ने जगह बनाई है। इन चारों टीमों के बीच मुकाबले होंगे और टॉप दो टीमों के बीच 11 सितम्बर को दुबई में फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। कुछ दिन पहले एशियन क्रिकेट काउंसिल के हेड जय शाह ने ट्विटर पर कार्यक्रम पोस्ट किया था। अहम बात यह है कि अबूधाबी में एक भी मैच इस दौरान नहीं है। सभी मुकाबले दुबई और शारजाह में खेले जा रहे हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता