Create

शाहीन अफरीदी के बाहर होने से भारत ने राहत की सांस ली होगी, पाकिस्तानी दिग्गज ने कसा तंज

India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) एशिया कप 2022 (Asia Cup) से बाहर हो गए हैं। उनके बाहर होने के बाद कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। वहीं शाहीन शाह अफरीदी की इंजरी को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने भारत पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि अफरीदी के बाहर होने से भारत के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों ने राहत की सांस ली होगी।

दरअसल शाहीन अफरीदी घुटने की चोट से नहीं उबर पाने के कारण आगामी एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से बाहर हो गए हैं। अफरीदी को जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में फील्डिंग के दौरान दाहिने घुटने में चोट लग गई थी और तब से वह एक्शन से बाहर हैं। पीसीबी के अनुसार उनके न्यूजीलैंड में टी20 त्रिकोणीय श्रृंखला में एक्शन में लौटने की उम्मीद है, जिसमें बांग्लादेश भी शामिल है,। भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के मैच से 16 दिन पहले यह सीरीज है।

अफरीदी के बाहर होने से भारत के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज खुश होंगे - वकार यूनिस

वहीं अफरीदी के बाहर होने के बाद वकार यूनिस ने ट्वीट किया और भारतीय बल्लेबाजों पर तंज कसा। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा,

भारत के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों के लिए शाहीन की इंजरी एक बड़ी राहत है। दुख की बात है कि हम उन्हें एशिया कप में नहीं देख पाएंगे। जल्द ठीक होने की कामना करता हूं चैंपियन।
Shaheen’s injury Big relief for the Indian top order batsmen. Sad we won’t be seeing him in #AsiaCup2022 Get fit soon Champ @iShaheenAfridi https://t.co/Fosph7yVHs

गौरतलब है कि एशिया कप में भारत और पाकिस्तान दोनों टीमों के बीच मुकाबला 28 अगस्त को होना है। ऐसे में कहा जा सकता है कि अफरीदी का बाहर होना पाकिस्तान की टीम के लिए कहीं से भी अच्छी खबर नहीं है। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी इस टूर्नामेंट से पहले ही बाहर हो चुके हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon3 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...