Create

एशिया कप से पहले पाकिस्तान के टॉप-थ्री बल्लेबाजों को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

आकाश चोपड़ा ने पाकिस्तान के टॉप-थ्री बल्लेबाजों की तारीफ की
आकाश चोपड़ा ने पाकिस्तान के टॉप-थ्री बल्लेबाजों की तारीफ की
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने एशिया कप (Asia Cup) से पहले पाकिस्तान टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के टॉप-थ्री बल्लेबाज सेट हैं। आकाश चोपड़ा के मुताबिक पाकिस्तान के टॉप-थ्री बल्लेबाज काफी मजबूत हैं।

एशिया कप का आयोजन 27 अगस्त से 11 सितंबर तक यूएई में होगा। पाकिस्तान को अपना पहला मैच 28 अगस्त को भारत के खिलाफ खेलना है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने पाकिस्तान टीम के स्ट्रेंथ के बारे में बताया।

पाकिस्तान के पास टॉप-थ्री में जबरदस्त बल्लेबाज हैं - आकाश चोपड़ा

उन्होंने कहा 'पाकिस्तान का टॉप-थ्री काफी अच्छा है। उनके पास बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और फखर जमान जैसे खिलाड़ी हैं। रिजवान काफी अच्छा खेलते हैं इसमें कोई शक ही नहीं है। फखर जमान एक जबरदस्त विस्फोटक बल्लेबाज हैं। बाबर आजम काफी जबरदस्त हैं। इसलिए इस टीम के टॉप तीन के बल्लेबाज पूरी तरह से सेट हैं।'

आकाश चोपड़ा ने ये भी कहा कि भारतीय गेंदबाजों का पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में जैसा परफॉर्मेंस रहा था उससे बेहतर वो इस बार करेंगे।

उन्होंने आगे कहा 'पिछली बार हम पाकिस्तान टीम का एक भी विकेट नहीं ले पाए थे जो काफी दुख की बात है। हालांकि इस बार शायद ऐसा ना हो लेकिन उनके टॉप तीन के बल्लेबाज इस बार भी काफी अहम भूमिका निभाएंगे।'

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 में हुए मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेटों से बुरी तरह हरा दिया था। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने 151 रन बनाए थे। इसके जवाब में पाकिस्तान ने इस टार्गेट को बिना कोई विकेट गंवाए आसानी के साथ हासिल कर लिया था। मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम ने जबरदस्त साझेदारी करके पाकिस्तान को एकतरफा जीत दिला दी थी। भारतीय टीम चाहेगी कि इस बार उस तरह की गलती ना हो।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...