Create

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले Irfan Pathan से मिले पाकिस्तानी फैन मोमिन साकिब, पोस्ट किया मजेदार वीडियो 

इरफान से मोमिन ने मजेदार बातें की
इरफान से मोमिन ने मजेदार बातें की
Ankit

भारत और पाकिस्तान की टीमें एशिया कप (Asia Cup) 2022 के सुपर-4 में रविवार (4 अगस्त) को एक बार फिर आमने-सामने होंगी। इन दोनों देशों के बीच होने वाली प्रतिस्पर्धा का पूरे क्रिकेट जगत को बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं पिछले कुछ सालों में जब-जब भारत और पाकिस्तान के बीच कोई मुकाबला होता है, तब 'मारो मुझे मारो' फेम मोमिन साकिब फिर से सोशल मीडिया में सक्रिय हो जाते हैं। यह पाकिस्तानी क्रिकेट फैन मोमिन एशिया कप 2022 में अब भारत के इरफान पठान (Irfan Pathan) से मिले हैं, जिसका वीडियो उन्होंने पोस्ट किया है।

वीडियो में मोमिन पूर्व भारतीय गेंदबाज से उनके हाल-चाल पूछते हैं। शुरुआत में हुई दुआ-सलाम के बाद मोमिन पूछते हैं, 'संडे का आपको क्या लग रहा है। पाकिस्तान-इंडिया के मैच का क्या होना है?' मोमिन के इस सवाल पर इरफान मजे लेते हुए कहते हैं, 'रिपीट होना है। लड़कों का फॉर्म वापस आ गया है।'

आखिर में मोमिन ये उम्मीद जताते हुए कहते हैं कि वह चाहते हैं आखिर में फाइनल भारत-पाकिस्तान के बीच ही खेला जाए। गौरलतब हो कि इरफान एशिया कप में बतौर कमेंटेटर हिस्सा ले रहे हैं।

मोमिन ने इस मुलाकात का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, 'भारत के अब तक के सर्वश्रेष्ठ स्विंग गेंदबाज इरफान पठान से मिलकर खुशी हुई। लेकिन इरफान भाई, आप माने या ना माने, एशिया कप हमारा है।'

गौरतलब हो कि भारत और पाकिस्तान के बीच हुए पहले मैच के बाद भी मोमिन ने एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें वह विराट कोहली और हार्दिक पांड्या से मिलते हुए दिखे थे।

भारत ने एशिया कप 2022 में अपने शुरुआती दो मैचों में जीत दर्ज की थी और सुपर-4 में अपनी जगह बनाई थी। रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम इस लय को बरकरार रखने का प्रयास करेगी। दूसरी तरफ पाकिस्तान ग्रुप-A में मिली हार का बदला लेने का प्रयास करेगी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...