Create

राहुल द्रविड़ ने कहा पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम से यह खिलाड़ी होगा बाहर

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Five
राहुल द्रविड़ ने अब स्थिति स्पष्ट कर दी है
Naveen Sharma

पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ एशिया कप के सुपर चार मैच में भारतीय टीम (Indian Team) में बदलाव किया जाएगा। टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने इसे लेकर स्थिति स्पष्ट कर दी है। इसके अलावा द्रविड़ ने रविन्द्र जडेजा को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि जडेजा के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने को लेकर अभी से मैं कोई निष्कर्ष नहीं निकालना चाहता।

द्रविड़ ने कहा कि आवेश खान ठीक नहीं हैं और आज उन्होंने अभ्यास सेशन में भी हिस्सा नहीं लिया था। ऐसे में किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में शामिल करने के संकेत मिले हैं। अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शायद जगह मिल सकती है। द्रविड़ ने कहा कि उम्मीद है कि आने वाले मैचों में आवेश खान ठीक हो जाएंगे। इससे साफ़ होता है कि आवेश खान टीम में नहीं होंगे और पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम इंडिया बदलाव के साथ मैदान पर आएगी।

रविन्द्र जडेजा चोटिल होकर एशिया कप से बाहर हो गए हैं। द्रविड़ ने कहा कि चोट लगना खेल का एक हिस्सा है लेकिन टी20 वर्ल्ड कप को लेकर मैं अभी कुछ नहीं कहना चाहता। उन्होंने कहा कि उनकी चोट पर निगरानी रखी जा रही है।

Rahul Dravid said "Avesh Khan is little unwell, hoping he recovers in the later matches of the tournament".

गौरतलब है कि रविन्द्र जडेजा पाकिस्तान और हांगकांग के खिलाफ मैचों में खेले थे। अब घुटने की चोट के कारण वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। ऐसे में देखना होगा कि आने वाले समय में उनकी सर्जरी को लेकर क्या कदम उठाए जाते हैं। एशिया कप में जडेजा की जगह अक्षर पटेल को टीम इंडिया में शामिल किया गया है। अक्षर पटेल ने वेस्टइंडीज दौरे पर कुछ मैचों में आकर्षक बैटिंग की थी।

एशिया कप में भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ हुए पहले मैच में जीत दर्ज की थी। ऐसे में देखना होगा कि रविवार को सुपर चार के मैच में टीम इंडिया की रणनीति क्या रहेगी।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...