Create

India vs Pakistan - विराट कोहली के फॉर्म को लेकर पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले राहुल द्रविड़ ने कही बड़ी बात

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
सावन गुप्ता

एशिया कप (Asia Cup 2022) में पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के खिलाफ अहम मुकाबले से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) के फॉर्म को लेकर टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम कोहली के परफॉर्मेंस से खुश है और ये काफी अच्छी बात है कि वो एक लंबा ब्रेक लेकर वापसी कर रहे हैं। अब वो पूरी तरह से रिफ्रेश नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली ने अभी तक एशिया कप में दो मैच खेले हैं और इन दोनों ही मैचों के दौरान उनकी बल्लेबाजी अच्छी रही है। एशिया कप से पहले कोहली लगभग एक महीने के ब्रेक पर थे और जब इस टूर्नामेंट में उन्होंने वापसी की तो पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 35 रनों की अहम पारी खेली थी। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला काफी बड़ा था, लेकिन कोहली ने बिना दबाव में आए टीम की जरूरत के हिसाब से बल्लेबाजी की थी। इसके बाद हांगकांग के खिलाफ अगले मुकाबले में कोहली ने नाबाद अर्धशतक लगाया था। यह उनके करियर का 31वां टी20 अर्धशतक था।

विराट कोहली अब पूरी तरह से रिफ्रेश हैं - राहुल द्रविड़

हेड कोच राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली के फॉर्म पर खुशी जताई है। पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा,

विराट कोहली ब्रेक के बाद वापस आ रहे हैं। ये देखकर काफी अच्छा लग रहा है कि वो फ्रेश होकर वापसी कर रहे हैं और इन सारे मैचों में खेलना चाहते हैं। उन्हें क्रीज पर समय बिताने का मौका भी मिला है। उम्मीद है कि अब उनके बल्ले से रन निकलेंगे। हम इस बात की चिंता नहीं करते हैं कि वो कितने रन बनाते हैं। लोग उनके आंकड़ों को देखते हैं लेकिन हमें इसकी परवाह नहीं है। हम बस ये देखते हैं कि गेम के अलग-अलग फेज में उनका योगदान क्या रहा है। हम 50 रन या 100 रन पर ध्यान नहीं देते हैं। अहम मौके पर एक छोटा सा योगदान भी टी20 क्रिकेट में बहुत होता है। विराट कोहली वास्तव में बेहतर करना चाहते हैं।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...