राहुल द्रविड़ ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले कह दी बड़ी बात, खिलाड़ियों को लेकर दी प्रतिक्रिया

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup

भारतीय टीम (Indian Team) के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने पाकिस्तान की टीम (Pakistan Team) को शानदार बताया है। उनका कहना है कि पाक जैसी टीम के खिलाफ खेलने से हमारे अंदर सुधार होगा। एशिया कप में सुपर चार में पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले राहुल द्रविड़ ने प्रेस वार्ता में इन बातों का जिक्र किया है।

पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर द्रविड़ ने कहा कि अन्य मैचों की तरह ही यह मैच है। अगर इसमें हम जीतते हैं तो अच्छा है और हारते हैं तो हमें श्रीलंका के खिलाफ खेलना है। हमारे पास काफी क्वालिटी खिलाड़ी हैं। पाकिस्तान अच्छी टीम है लेकिन हमें खुद में सुधार करने के लिए ऐसे मैचों की आवश्यकता है। आप खिलाड़ियों को जज करने में सक्षम हैं और यहां तक कि मुझे अपने सवालों के ढेर सारे जवाब भी मिल सकते हैं।

द्रविड़ ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह की तारीफ की। उन्होंने कहा कि नसीम शाह ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन हमारे बल्लेबाजों ने भी पाकिस्तान के खिलाफ रन बनाए। हम यह नहीं देखते कि पाकिस्तान के पास क्या है, हम अपनी ताकत पर ही ध्यान देना चाहते हैं।

एशिया कप से रविन्द्र जडेजा के बाहर होने पर अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है। हालांकि उनको टीम में जगह मिलेगी या नहीं, इस पर स्थिति साफ़ नहीं है। प्लेइंग इलेवन के बारे में टॉस के समय ही पता चलेगा लेकिन एक बदलाव के बारे में द्रविड़ ने संकेत पहले ही दे दिया है।

द्रविड़ ने आवेश खान की तबियत ठीक नहीं की बात कही। उन्होंने कहा कि हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह आने वाले मैचों में ठीक हो जाएंगे। ऐसे में साफ़ है कि आवेश प्लेइंग इलेवन में नहीं होंगे। उनके अलावा जडेजा के जाने से भी एक जगह खाली हुई है। टॉस के समय स्थिति साफ़ हो जाएगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma