Create

पाकिस्तान की हार से बौखलाए रमीज राजा ने भारतीय पत्रकार से की बदसलूकी, कहा भारत तो आज काफी खुश होगा

रमीज राजा को पाकिस्तान की हार हजम नहीं हुई
रमीज राजा को पाकिस्तान की हार हजम नहीं हुई
reaction-emoji reaction-emoji
·
सावन गुप्ता

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) को एशिया कप (Asia Cup 2022) के फाइनल में मिली हार से पीसीबी के चीफ रमीज राजा इतने बौखला गए कि उन्होंने भारतीय पत्रकार से बदसलूकी की। इस पत्रकार ने मैच के बाद रमीज राजा से सवाल पूछा जिससे वो भड़क गए और उल्टा पत्रकार पर ही आरोप लगा दिया कि पाकिस्तान की हार से भारत के लोग काफी खुश हुए होंगे।

श्रीलंका ने दुबई में खेले गए फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को 23 रनों से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए। एक समय श्रीलंका ने सिर्फ 58 रन तक 5 विकेट गंवा दिए थे। इसके बावजूद उन्होंने जबरदस्त बल्लेबाजी की और बड़ा टार्गेट सेट किया। जवाब में पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 147 रन बनाकर सिमट गई। मोहम्मद रिजवान ने जरूर 55 रनों की पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। इस जीत के साथ ही श्रीलंका ने एशिया कप का टाइटल छठी बार अपने नाम कर लिया। अब उनसे आगे केवल भारतीय टीम ही है जिसने सात बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया है।

भारतीय पत्रकार के सवाल पूछने पर भड़के रमीज राजा

पाकिस्तान की हार के बाद जब पीसीबी के चेयरमैन रमीज राजा स्टेडियम से बाहर निकले तो भारतीय पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा कि पाकिस्तानी आवाम आज काफी दुखी होगी। इस पर रमीज राजा ने कहा कि आप इंडियन हैं और इसीलिए आज आप खुश होंगे क्योंकि पाकिस्तान हार गई है। रमीज राजा ने ये भी कहा कि पाकिस्तान की हार से उनके देश के लोग दुखी नहीं हैं।

क्या मेरा सवाल ग़लत था - क्या पाकिस्तान के फ़ैन नाखुश नहीं है - ये बहुत ग़लत था एक बोर्ड के चेयरमैन के रूप में - आपको मेरा फ़ोन नहीं छीनना चाहिये था - that’s not right Mr Chairman Taking my phone was not right @TheRealPCB @iramizraja #PAKvSL #SLvsPAK https://t.co/tzio5cJvbG

आपको बता दें कि पाकिस्तानी टीम ने टूर्नामेंट में बेहतरीन खेल दिखाया लेकिन फाइनल में आकर उन्हें हार का सामना करना पड़ा। श्रीलंका जैसी टीम से उन्हें हार की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी और शायद यही वजह है कि लोग काफी निराश हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon4 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...