Create

राशिद खान ने नेट्स में लगाए जोरदार छक्के - श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले ख़ास तैयारी का वीडियो आया सामने 

राशिद खान गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी योगदान देने की क्षमता रखते हैं
राशिद खान गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी योगदान देने की क्षमता रखते हैं
Prashant Kumar

एशिया कप (Asia Cup 2022) में पहला मुकाबला अफगानिस्तान और श्रीलंका (AFG vs SL) के बीच शनिवार (27 अगस्त) को खेला जाना है। इस मुकाबले के लिए अफगानिस्तान के राशिद खान (Rashid Khan) ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है और उन्होंने नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए जबरदस्त शॉट खेले।

गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी राशिद खान काफी उपयोगी योगदान देने में सक्षम हैं और इसका उदाहरण कई बार पेश किया है। उन्होंने अपने अभ्यास सत्र के दौरान बड़े-बड़े शॉट लगाने का अभ्यास किया।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में राशिद खान ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्हें हेलीकाप्टर समेत कई बड़े शॉट लगाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा,

तैयारी शुरु कल बड़ा दिन है।

राशिद खान का हालिया फॉर्म काफी अच्छा रहा है। हाल ही में वह द हंड्रेड टूर्नामेंट खेल कर आये हैं और उनके पास अच्छा गेम टाइम है, जो उनके काम आएगा। अफगानिस्तान की एशिया कप में सफलता के लिए राशिद का प्रदर्शन काफी मायने रखता हैं।

अफगानिस्तान को ग्रुप बी में रखा गया है। इस ग्रुप में बांग्लादेश और श्रीलंका भी शामिल है। ऐसे में उनके लिए अगले दौर में जगह बनाना आसान कार्य नहीं होने वाला है।

विराट कोहली को नेट्स में देखकर हैरान रह गए थे राशिद खान

हाल ही में सवेरा पाशा के साथ खास बातचीत में, राशिद खान ने विराट कोहली को लेकर खुलासा किया कि किस तरह वह नेट्स में कोहली की डेडिकेशन को देखकर हैरान रह गए थे। उन्होंने कहा,

आईपीएल के दौरान अगले दिन आरसीबी के खिलाफ हमारा एक मैच था। नेट्स में मैं वह समय देख रहा जितने समय तक विराट थे। सच कहूं तो उन्होंने ढाई घंटे तक बल्लेबाजी की थी। मैं बहुत हैरान था। हमारा नेट्स खत्म हो गया था और फिर भी वह वहां बल्लेबाजी कर रहे थे। अगले दिन उन्होंने हमारे खिलाफ लगभग 70 रन बनाए। उनकी सोच बहुत सकारात्मक है।
youtube-cover

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...