Create

Virat Kohli कभी सूर्यकुमार यादव या रोहित शर्मा नहीं बन सकते हैं, पाकिस्तान से आया चौंकाने वाला बयान

विराट कोहली को लेकर चौंकाने वाला बयान आया
विराट कोहली को लेकर चौंकाने वाला बयान आया
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली कभी भी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) या रोहित शर्मा (Rohit Sharma) नहीं बन सकते हैं। इसी वजह से आरसीबी की टीम आज तक आईपीएल का टाइटल नहीं जीत पाई।

दरअसल सूर्यकुमार यादव ने हांगकांग के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त धुआंधार पारी खेली थी। उन्होंने हांगकांग के खिलाफ मैच में सिर्फ 26 गेंदों पर नाबाद 68 रन बनाए। 14वें ओवर में बल्लेबाजी करने के लिए आए सूर्यकुमार ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की। उन्होंने चारों दिशाओं में शॉट लगाए और केवल 22 गेंदों पर ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। इसके बाद आखिरी ओवर में उन्होंने ताबड़तोड़ छक्के लगाए। सूर्यकुमार यादव ने 20वें ओवर में 4 छक्के जड़े और कुल 26 रन बटोरे।

विराट कोहली लगातार ताबड़तोड़ बल्लेबाजी नहीं कर पाते हैं - राशिद लतीफ

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान राशिद लतीफ ने कहा कि आरसीबी आज तक टाइटल इसलिए नहीं जीत पाई क्योंकि विराट कोहली कभी भी सूर्यकुमार यादव या रोहित शर्मा जैसी बल्लेबाजी नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा,

विराट कोहली कभी भी सूर्यकुमार यादव नहीं बन सकते हैं, वो कभी रोहित शर्मा नहीं बन सकते हैं। उनके खेलने का तरीका आरसीबी में भी वैसा ही है और इसी वजह से वो चैंपियन नहीं बन पाए। अगर एम एस धोनी से उनकी तुलना करें तो धोनी अगर तीन डॉट बॉल खेल लें तो अगली तीन गेंद पर तीन छक्के लगा सकते हैं। हालांकि विराट कोहली ऐसा नहीं कर पाते हैं। वो इसी तरह से खेलते हैं।

आपको बता दें कि हांगकांग के खिलाफ विराट कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 44 गेंदों में 59 रन का योगदान दिया। हालांकि इसके बावजूद उनका फ्लो उस तरह से नजर नहीं आया जिसके लिए वो जाने जाते हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...