रविंद्र जडेजा ने हांगकांग के बल्लेबाज को अपने सटीक थ्रो से किया रन आउट, दिग्गज ने किया मजेदार ट्वीट 

Ankit
जडेजा के रन आउट पर जाफर ने किया ट्वीट
जडेजा के रन आउट पर जाफर ने किया ट्वीट

बीते बुधवार को एशिया कप 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने हांगकांग क्रिकेट टीम (Hong Kong Cricket Team) को 40 रनों से हराकर सुपर-4 के लिए क्वालीफाई किया है। इस मैच में भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने जबरदस्त थ्रो से विपक्षी बल्लेबाज को रन आउट कर दिया, जिस पर वसीम जाफर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए हांगकांग के कप्तान निजाकत खान ने छठे ओवर की आखिरी गेंद को बैकवर्ड पॉइंट की दिशा में खेला। गेंद सीधे जडेजा के हाथों में गई। निजाकत इस बीच रन चुराने के लिए क्रीज से बाहर निकले लेकिन जडेजा को देखकर वापस क्रीज पर लौटने का असफल प्रयास किया। इस दौरान चुस्त और मुस्तैद जडेजा ने अपने रॉकेट थ्रो से उन्हें रन आउट कर दिया। मजेदार बात यह रही कि यह भारत के लिए बोनस विकेट था क्योंकि यह फ्री हिट पर हासिल हुआ।

इस बीच जाफर ने इस रन आउट की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'और उस पल वह जानता था की वह गड़बड़ कर चुका है।' जाफर द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में निजाकत क्रीज से बाहर हैं और जडेजा की ओर देख रहे हैं जबकि जडेजा के हाथों में गेंद है और वह विकेटों पर निशाना साधने के लिए तैयार हैं।

भारत ने बनाई सुपर-4 में जगह

भारत ने पहले खेलते हुए विराट कोहली (59*) और सूर्यकुमार यादव (68*) के अर्धशतक की मदद से दो विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। जवाब में हांगकांग की टीम पूरे ओवर खेलने के बावजूद 152 रन ही बना सकी। हांगकांग से बाबर हयात ने सर्वाधिक 41 रन बनाए। इसके साथ ही भारत ग्रुप-A में से सुपर-4 में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। वहीं ग्रुप-B में से अब तक सिर्फ अफगानिस्तान ने सुपर-4 में अपनी जगह बना ली है। ऐसे में आगामी मैच काफी दिलचस्प होने वाले हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar