Create

भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट बेचने वाले फैन्स को कड़ी चेतावनी

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का इंतजार सभी को रहता है
भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का इंतजार सभी को रहता है
निरंजन

एशिया कप में सबसे अहम मैच भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच माना जा रहा है। पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के दौरान ही दोनों टीमों के बीच स्पर्धा देखी गई थी। अब एक बार फिर से वही होने जा रहा है। इसको लेकर टिकट्स की भी भारी डिमांड है। कुछ फैन्स ऐसे भी हैं जो टिकटों को बेचने के बारे में देख रहे हैं लेकिन उनको चेतावनी दी गई है।

एशिया कप के आधिकारिक टिकटिंग पार्टनर प्लेटिनम लिस्ट ने स्पष्ट चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि पुनर्विक्रेताओं के टिकट अपने आप रद्द हो जाएंगे। उसी के बारे में और स्पष्टीकरण देते हुए, प्लेटिनम लिस्ट में कहा गया है कि सरकारी नियमों के अनुसार टिकटों को फिर से बेचना अवैध है। यह भी कहा गया है कि अगर एक ही इवेंट के लिए अधिक टिकट खरीदे गए हैं तो फैन्स को एक ही बार में प्रवेश करना चाहिए।

भारत और पाकिस्तान मैच के टिकटों की बिक्री सोमवार यानी 15 अगस्त से शुरू की गई थी। एशियन क्रिकेट परिषद ने इस बारे में जानकारी भी दी थी। इस मैच के लिए टिकटों को लेकर फैन्स काफी समय से इंतजार में थे।

राजनीतिक और आर्थिक तनाव के कारण श्रीलंका ने महाद्वीपीय टूर्नामेंट की मेजबानी करने से इनकार कर दिया था। इसके बाद एशिया कप के 15 वें संस्करण को अंतिम समय में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में स्थानांतरित करने का निर्णय लिया गया था।

भारतीय टीम

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पन्त, दीपक हूडा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।

स्टैंडबाय- श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर

पाकिस्तान टीम

बाबर आजम, शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शहनवाज दहानी और उस्मान कादिर।


Edited by निरंजन

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...