Create

ऋषभ पंत ने नेट्स पर लगाया हेलीकाप्टर शॉट, वीडियो भी किया पोस्ट 

Ankit
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Two
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Two

एशिया कप 2022 में खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) अपना पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। इस मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने नेट्स पर खूब पसीना बहाया। इस बीच विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने नेट्स पर बड़े-बड़े शॉट लगाए, जिसमें हेलीकॉप्टर शॉट भी शामिल था।

पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें, वह बड़े शॉट्स लगाने का अभ्यास कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने दीपक चाहर की गेंद पर हेलीकॉप्टर शॉट लगाया। इसके अलावा उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज में एक हाथ से बड़ा शॉट भी लगाया। वीडियो देखकर यह स्पष्ट है कि पंत के बल्ले से गेंद अच्छी कनेक्ट हो रही है। अपनी इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'गुड डे एट द ऑफिस' .

एशिया कप के लिए पंत के अलावा दिनेश कार्तिक भी भारतीय दल में शामिल हैं। कार्तिक पिछले कुछ समय से अच्छे मैच फिनिशर भी साबित हुए हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि पकिस्तान के खिलाफ दुबई में होने वाले मैच में भारतीय टीम प्रबंधन किस पर भरोसा जताती है।

पूर्व भारतीय चयनकर्ता सबा करीम का मानना है कि पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत या दिनेश कार्तिक में से किसी एक को जगह मिलनी चाहिए और उन्होंने पंत पर अपना भरोसा दिखाया है।

सबा ने स्पोर्ट्स 18 से बातचीत में कहा, "मेरे लिए एकादश में अगर विराट कोहली और केएल राहुल दोनों खेलते हैं तो मेरे पास दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत के बीच केवल एक खिलाड़ी को चुनने का विकल्प बचता है। मैं पंत के साथ आगे बढूंगा क्योंकि वह भारत के लिए एक्स फैक्टर हैं और मुझे उम्मीद है कि वह एशिया कप में भी कुछ शानदार प्रदर्शन करते हुए दिखाई देंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment