Create

 "कम मैचिंग कपड़े पहनों यार" - सूर्यकुमार यादव को प्रमुख भारतीय खिलाड़ी ने किया ट्रोल 

ऋषभ पंत ने सूर्या को किया ट्रोल
ऋषभ पंत ने सूर्या को किया ट्रोल
Ankit

बीते मंगलवार (23 अगस्त) को भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप 2022 में हिस्सा लेने के लिए यूएई रवाना हो गई। इस दौरान टीम के प्रमुख बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने उनके कपड़ों को लेकर मजेदार कमेंट किया है।

सूर्यकुमार ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह काले रंग की टी शर्ट, काली जैकेट और काले रंग की ही पैंट पहने हुए नजर आ रहे हैं। दिलचस्प रूप से सूर्या ने अपने कपड़ों से मैच करते हुए जूते भी पहने हुए हैं। सूर्या ने अपनी इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'अब अगली चुनौती का समय है।'

Time for the next challenge🏏✈️ https://t.co/Trq1EsbVHX

सूर्यकुमार के मैचिंग कपड़ों पर पंत ने मजेदार कमेंट किया है। पंत ने लिखा, 'कम मैचिंग कपड़े पहनों यार।'

@surya_14kumar Kum matching kapde paheno yaar 😉😉

गौरतलब हो कि सूर्यकुमार और पंत सोशल मीडिया में काफी सक्रिय खिलाड़ी हैं और अपने साथी खिलाड़ियों को ट्रोल करने को कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

सूर्यकुमार मेरे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं- वसीम अकरम

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम ने सूर्यकुमार को वनडे और टी-20 प्रारूप में अपने पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक बताया है। अकरम ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया, "बेशक रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली मुझे पसंद हैं, लेकिन इन दिनों सीमित प्रारूप में सूर्यकुमार यादव मेरे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं।"

अकरम ने आगे कहा, "मैंने उन्हें पहली बार देखा था जब वह कोलकाता नाइट राइडर्स में शामिल हुए थे और उन्होंने नंबर 7 और 8 पर बल्लेबाजी करते हुए कुछ मैच खेले थे। उन्होंने फाइन लेग की तरफ शानदार शॉट लगाए थे। मुझे लगता है कि वह एक बार सेट होने के बाद स्पिन या तेज गेंदबाजों के खिलाफ बहुत ही खतरनाक खिलाड़ी है और वह वास्तव में 360 डिग्री प्लेयर हैं जो हर तरफ शॉट खेल सकते हैं।"


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...