Create

रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव पाकिस्तान के लिए काफी खतरनाक हो सकते हैं, पूर्व तेज गेंदबाज का बयान

England v India - 3rd Vitality IT20
सूर्यकुमार यादव को आकिब जावेद ने बड़ा खतरा बताया
Nitesh

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मुकाबले को लेकर लगातार बयान सामने आ रहे हैं। हर कोई अपनी-अपनी राय इस मैच को लेकर दे रहा है। वहीं पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद ने अपनी टीम को दो भारतीय खिलाड़ियों से बड़ा खतरा बताया है। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव से पाकिस्तानी टीम को ज्यादा खतरा है। इसके अलावा निचले क्रम में उन्होंने हार्दिक पांड्या का भी नाम लिया।

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं। वहीं आकिब जावेद का मानना है कि भारतीय टीम को तभी हराया जा सकता है जब उनके टॉप ऑर्डर को जल्द पवेलियन भेज दिया जाए। उनके मुताबिक शाहीन अफरीदी के नहीं होने से टीम को राहत मिली होगी।

रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव पाकिस्तान के लिए बड़ा खतरा हैं - आकिब जावेद

वहीं आकिब जावेद ने रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव को पाकिस्तान के लिए बड़ा खतरा बताया। पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो टीवी पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'भारतीय टीम तभी हारेगी अगर ऊपर से उनकी विकेट गिर जाएं। क्योंकि दबाव में जब कोहली आएंगे तो उनके लिए फॉर्म में आना मुश्किल हो जाएगा। हालांकि पाकिस्तान को रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव से टॉप ऑर्डर में बड़ा खतरा है और निचले क्रम में हार्दिक पांड्या खतरनाक हो सकते हैं।'

आकिब जावेद ने आगे कहा 'सूर्यकुमार यादव एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो मैदान के चारों तरफ खेलते हैं। ऐसे में किसी ना किसी गेंदबाज को उन्हें आउट करना होगा क्योंकि आप उन्हें ज्यादा देर तक रोककर नहीं रख सकते हैं।'

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव का हालिया फॉर्म काफी अच्छा रहा है लेकिन उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ ज्यादा मैच खेलने का अनुभव नहीं है। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में मात्र एक मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला था जिसमें वो फ्लॉप रहे थे।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...