रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी को लेकर दिया बड़ा बयान

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup

भारतीय टीम (Indian Team) ने एशिया कप (Asia Cup) के रोमांचक मैच में पाकिस्तान को हरा दिया। भारतीय टीम ने अंतिम ओवर में पाकिस्तान (Pakistan) को 5 विकेट से पराजित कर दिया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम के प्रदर्शन और जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी।

रोहित शर्मा ने कहा कि लक्ष्य में आधा रास्ता तय करने तक हम अभी भी जानते थे कि हम किसी भी स्थिति में जीत सकते हैं। हमें विश्वास था और जब आपके पास वह विश्वास है, तो ये चीजें हो सकती हैं। यह लोगों को स्पष्टता देने के बारे में है ताकि वे अपनी भूमिकाओं को अच्छी तरह से जान सकें। यह थोड़ा चुनौतीपूर्ण था लेकिन मैं किसी भी दिन इस तरह की जीत लेना चाहूँगा।

भारत की तेज गेंदबाजी को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि पिछले एक साल में उन्होंने काफी लम्बा सफर तय किया है। अलग परिस्थितियों में उन्होंने खुद को ढालना सीखा है। जब से हार्दिक ने वापसी की है, वह शानदार रहे हैं। जब वह टीम में नहीं थे तब उन्होंने जाना कि फिटनेस और शरीर के लिए क्या करना चाहिए। अब वह आसानी से 140+ की गति को छू रहे है। उनकी बैटिंग क्वालिटी सब जानते हैं और वापसी के बाद वह शानदार रहे हैं।

रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने धाकड़ गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 147 रनों के मामूली स्कोर पर आउट कर दिया। टीम इंडिया के लिए भुवनेश्वर कुमार ने 4 और हार्दिक पांड्या ने 3 विकेट झटके।

जवाबी पारी में खेलते हुए टीम इंडिया ने दो गेंद शेष रहते 5 विकेट पर 148 रन बनाकर मैच जीत लिया। कोहली और जडेजा ने 35-35 रन बनाए। हार्दिक पांड्या ने नाबाद 33 रनों की पारी खेली।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma