Create

रोहित शर्मा ने भारतीय प्लेइंग इलेवन के सवाल पर पत्रकार को दिया शानदार जवाब

England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20
reaction-emoji
निरंजन

भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच एशिया कप (Asia Cup) में मुकाबला रविवार को होना है। इस मैच का हर किसी को इंतज़ार है। भारत और पाकिस्तान की टीम के खिलाड़ी कड़ा अभ्यास करते हुए भी दिखाई दिए हैं। ऐसे में भारतीय प्लेइंग इलेवन को लेकर भी बातें हो रही हैं। इसका जवाब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दिया है।

मैच की पूर्व संध्या पर हुई प्रेस वार्ता में रोहित शर्मा से जब प्लेइंग इलेवन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने शानदार जवाब दिया। उनसे ओपनर के बारे में पूछा गया तो जवाब दिया कि कल टॉस के बाद देख लेना मेरे साथ ओपन करने कौन आएगा। थोड़ा तो सीक्रेट हमें भी रखने दो यार।

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान की टीमें पिछले कुछ दिनों से जमकर अभ्यास कर रही है। पिछली बार दोनों टीमों के बीच दुबई में मुकाबला हुआ था। टी20 वर्ल्ड कप के उस मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में कहा जा सकता है कि इस बार टीम इंडिया ने मजबूती से मैदान पर उतरने के लिए कुछ रणनीति निश्चित रूप से बनाई होगी। भारतीय टीम के मुख्य गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के कारण इस मुकाबले में नहीं खेल रहे हैं। हालांकि पाकिस्तान की तरफ से भी शाहीन अफरीदी चोटिल हैं।

Rohit Sharma - Ye kal toss ke baad dekh Lena kon aayega humre saath open karne , thoda to secret Hume bhe rakhne do yrr .😂😂 https://t.co/3SgIWoYMHW

टीम इंडिया में विराट कोहली एक महीने का ब्रेक लेने के बाद आए हैं। ऐसे में उनसे कुछ उम्मीदें हैं। उनके बल्ले से रन आना टीम के लिए जरूरी है। देखना होगा कि कोहली अपनी धाकड़ फॉर्म वापस हासिल करने में सफल रहेंगे या नहीं।

भारतीय टीम

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पन्त, दीपक हूडा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।

स्टैंडबाय- श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...